Krishna Abhishek: अब ‘The Kapil Sharma Show ‘ में कभी नहीं लौटेंगे

सूत्रों से पता चला है कि कृष्णा के शो में न लौटने का प्रमुख कारण फीस है। पैसों को लेकर ही उन्होंने कपिल शर्मा शो छोड़ने का फैसला लिया है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:— द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन 10 सितंबर से शुरू हो रहा है और इसमें कई नए किरदार जुड़ गए हैं बता दें कि कृष्णा को लेकर खबर है कि वो कपिल शर्मा के शो में नहीं दिखने वाले हैं! कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि एग्रीमेंट इश्यू के कारण वो शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। लेकिन अब उन्होंने कहा है कि ये उनका भी शो है और वो आखिरकार शो में नजर जरूर आएंगे।

आपको बताते चलें कि 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी पर कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ नजर आए,उनसे पूछा गया कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में क्यों नहीं लौट रहे हैं? क्या शो के होस्ट कपिल इसका कारण हैं। इसपर कॉमेडियन ने कहा कि हम आज राज को जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया साथ में पता नहीं क्या अफवाह हैं कि ऐसा हो गया वैसा हो गया मेरे और कपिल में,कोई इश्यू नहीं है, मैं उन्हें प्यार करता हूं वो मुझे प्यार करते हैं। मेरा भी शो है वो मैं दोबारा वापस आऊंगा।”

इससे पहले कहा जा रहा था कि कृष्णा अभिषेक ने शो में न लौटने का मन बना लिया है,क्योंकि शो के प्रोड्यूसर उनकी फीस की डिमांड पूरी करने को तैयार नहीं थे।

जबकि बता दें कि शो से जुड़े सूत्रों से पता चला है कि शो में न लौटने का प्रमुख कारण फीस है। पैसों को लेकर ही उन्होंने कपिल शर्मा शो छोड़ने का फैसला लिया है दरअसल कृष्णा शो में कई किरदार नभाते आए हैं, जिसमें से उनका सबसे मशहूर किरदार है सपना का, जो एक ब्यूटी पार्लर चलाती है।

कपिल के शो में भले ही कृष्णा अभिषेक वापस नहीं जुड़ने वाले हैं” बता दें किकई अन्य किरदार जुड़ चुके हैं, जल्द ही शुरू हो रहे कपिल के शो में कॉमेडियन गौरव दुबे, सिद्धार्थ सागर, एक्ट्रेस सृष्टि रोडे जुड़ गए हैं। नए वीडियो में मेकर्स ने शो के नए किरदारों से मुलाकात करवाने की कोशिश की है!

यह भी पढ़े :–जानिये यूपी के सबसे ‘पावरफुल’ अफसर के बारे में सबकुछ!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *