जानिए कब आएगी ‘War 2’ की रिलीज डेट, सामने आये ऋतिक रोशन के कुछ दमदार एक्शन…

News jungal desk:– बॉलीवुड फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। अब एक अपकमिंग एक्शन फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई है। ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ‘वॉर 2’ (War 2) का अगला पार्ट यानी ‘वॉर 2’ (War 2) अब जल्द ही फैंस को देखने को मिलेगा। इस फिल्म में कई खास चीजें होने वाली हैं। सबसे पहले तो ऋतिक (Hrithik Roshan) का दमदार एक्शन और दूसरा साउथ के पॉपुलर एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का बॉलीवुड डेब्यू ऐसे में इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है।

वहीं, ‘वॉर 2’ (War 2) में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नज़र आने वाली हैं। ऐसे में इस जबरदस्त स्टारकास्ट के साथ फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता जा रहा है। लेकिन ये फिल्म आखिरकार कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी अभी तक उसे लेकर कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया था। वहीं, अब फैंस को इस सवाल का भी जवाब मिल गया है। अब मेकर्स ने ‘वॉर 2’ (War 2) की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। तरण आदर्श (swimming model) का एक पोस्ट सोशल मीडिया (a post social media) पर सामने आया है। उन्होंने इसमें इस स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है।

अब ये post social media पर वायरल हो गया है। इस पर फैंस जमकर रिएक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूज़र ने अब इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा ,’चलो भाई 2026 में दुनिया खत्म होने से पहले ये फिल्म आ जाएगी। तो एक ने लिखा, ‘मुझे आशा है कि इस बार कोई बुद्धिहीन कैमियो नहीं होगा और मैं यूनिवर्स को जोड़ने के लिए YRF से एक प्रयास की उम्मीद कर रहा हूं।’ तो कोई बोला, ‘कुछ ज्यादा ही गैप नहीं दे दिया स्पाई यूनिवर्स की 2 फिल्म के बीच….

यह भी पढ़े :- Abhishek और Munawar की दोस्ती टूटने की वजह बनी Mannara, 7 कंटेस्टेंट्स किए गए नॉमिनेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *