Uunchai Box Office Collection Day 7: जाने बॉक्स ऑफिस पर ऊंचाई ने अभी तक कितनी कमाई की….

Uunchai Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेसाघरों में दस्तक दे चुकी है। ये फिल्म हर दिन एक करोड़ के ऊपर की कमाई करने में सफल हो रही है।

न्यूज जंगल डेस्क :- इस फिल्म को पहले दिन से ही दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है? चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस (box office) पर इसने अब तक कितनी कमाई की….

Uunchai Box Office Collection Day 7

बता दें कि दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स पाने के बाद बॉक्स ऑफिस (box office) पर भी ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जहां पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप होती दिख रही थीं, वहीं ऊंचाई (Uunchai) को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 1.81 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। दूसरे दिन 3.64 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को ‘ऊंचाई’ (Uunchai) ने 4.71 करोड़ का बिजनेस किया।

चौथे दिन यानी सोमवार के आंकड़ों पर नजर डाले तो फिल्म ने 1.88 करोड़ रुपए कमाए। पांचवे दिन का कलेक्शन 1.76 करोड़ रहा, छठे दिन इसने टिकट खिड़की पर 1.66 करोड़ रुपए की कमाई की… दरअसल बता दें कि वहीं सातवें दिन इसमें थोड़ी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने 1.56 करोड़ की कमाई की? इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 17.02 करोड़ रुपये जा पहुंचा है?

ये भी पढ़ें:—Rahul Gandhi: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंदौर पुलिस जुटी जांच में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *