KL Rahul-Athiya की शादी आज, संगीत रश्म में ‘बेशरम रंग’ पर झूमे सितारे,’हम्मा-हम्मा’ पर भी लगे ठुमके

0

KL Rahul And Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्टी-केएल राहुल की प्री-वेडिंग सेरेमनी की आज शुरुआत हो चुकी है। इस शादी में कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे। इस लिस्ट में जैकी श्रॉफ, सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमएस धोनी और विराट कोहली के नाम भी शामिल हैं।

News Jungal Bollywood desk: बॉलीवुड के ‘अन्ना’ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की एक्ट्रेस-बेटी अथिया शेट्टी आज यानी 23 जनवरी को अपने क्रिकेटर-प्रेमी केएल राहुल (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हां, आज बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट इंडस्ट्री का एक और कपल अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहा है। अथिया और केएल राहुल के प्री-वेडिंग फंक्शन (Athiya-KL Rahul Pre-Wedding) भी शुरू हो चुके हैं। बता दें, सुनील शेट्टी के खंडाला हाउस में दोनों सात फेरे लेंगे। रविवार को एक्टर के खंडाला फार्महाउस पर ही इनका संगीत समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे।

खूब नाचे थे सितारे, संबंधित वीडियो हुई वायरल

सेलिब्रिटी कपल की संगीत सेरेमनी में गिप्पी ग्रेवाल, क्रिकेटर वरुण आरोन, ऋतिक भसीन, रोहन श्रेष्ठ जैसे करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। वेडिंग वेन्यू के बाहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डीजे पर दीपिका पादुकोण के ‘बेशरम रंग’ ‘जुम्मा चुम्मा’ और ‘हम्मा-हम्मा’ जैसे गाने सुनाई पड़ रहे हैं। इससे पता चलता है कि संगीत सेरेमनी में सितारे बॉलीवुड के इन गानों पर जमकर थिरके थे। बताया जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया ने ‘मुझसे शादी करोगी’ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

यही नहीं, वीडियो में वेडिंग वेन्यू के बाहर अथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता दूर से सुनील शेट्टी का गाना ‘झांझरिया’, ‘देखा जो तुझे यार’ और ‘आज की पार्टी’ भी सुनाई दे रही है। हालांकि, खुद कपल ने किस गाने पर डांस किया, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। India Today की रिपोर्ट के अनुसार, अथिया के भाई अहान और मां माना शेट्टी ने भी संगीत सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया था।

Read also: Budget 2023 : सरकारी कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि हर साल करने को मंजूरी दी जा सकती है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *