केजरीवाल ने ‘रेवड़ी’ को बताया प्रसाद,गुजरात में बिजली पर किए 3 बड़े वादे

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को गुजरात में पहली गारंटी के रूप में वादा किया कि यदि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनाती है तो हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी।

News Jungal Media,Pvt .Ltd :- विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में मुफ्त बिजली का दांव चल दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को गुजरात में पहली गारंटी के रूप में वादा किया कि यदि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनाती है तो हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी। साथ ही पुराने सभी बिल माफ कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के तीन महीने के अंदर इस वादे को लागू किया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त बिजली को एक जादू बताते हुए कहा कि यह जादू सिर्फ उन्हें ही आता है। उन्होंने कहा कि यदि कोई ऐसा वादा करता है तो लोग भरोसा ना करें। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली और पंजाब की तरह उनकी सरकार गुजरात में भी मुफ्त बिजली देगी और 24 घंटे बिजली दी जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि 31 दिसंबर 2021 तक के सभी पुराने लंबित बिल माफ कर दिए जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से मुफ्त सुविधाओं को ‘रेवड़ी कल्चर’ बताए जाने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह रेवड़ी नहीं प्रसाद है। उन्होंने कहा कि जनता को मुफ्त में सुविधाएं देने को भगवान का प्रसाद कहते हैं और अपने दोस्तों के लोन माफ कर देना पाप है। उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने सवा सौ यूनिट बिजली मुफ्त की है, पानी मुफ्त कर दिया है, बस में आधा किराया लेंगे। पश्चिम बंगाल में अमित शाह ने 200 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया था। आखिर गुजरात से क्या दुश्मनी है।

ये भी पढ़े :-ED की महिला अफसर कर रहीं सोनिया से पूछताछ,तीन राउंड में होगी पूछताछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *