KBC 14: कोल्हापुर की हाउसवाइफ के रूप में शो को मिली अपनी पहली करोड़पति

0

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला क्विज शो Kaun Banega Crorepati 14 (KBC) को अपना पहला करोड़पति मिल गया है। इसे जितने वाली महाराष्ट्र कोल्हापुर की रहने वाली…

न्यूज जंगल डेस्क: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला क्विज शो Kaun Banega Crorepati 14 (KBC) को अपना पहला करोड़पति मिल गया है। इसे जितने वाली महाराष्ट्र कोल्हापुर की रहने वाली 45 वर्षीय कविता चावला है, जो इस शो की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं। इस बात को सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो शेयर करते हुए बताया गया है।

आपको बता दे की चैनल द्वारा शेयर किए प्रोमो वीडियो में कविता चावला ने ये साबित कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं हैं। इस प्रोमो में कंटेस्टेंट और दर्शकों की खुशी देखते ही बन रही है। इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन कविता के एक करोड़ जीतने की घोषणा करते नजर आ रहे है। इस बात घोषणा होते ही कविता खुशी से उछल पड़ती हैं। वहीं वीडियो के आगे क्लिप में अमिताभ को कविता से 7.5 करोड़ रुपये का सवाल पूछते हुए देखा जाता है, क्लिप में कविता अमिताभ के सवाल को लेकर जद्दोजहद करती दिखाई देती हैं। हालांकि शो में क्लिप में अमिताभ ने उनसे क्या सवाल किया है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इसके अलावा प्रोमो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा है कि ‘हाउस वाइफ कविता चावला ने 1 करोड़ जीत कर KBC सीजन 14 में एक नया इतिसास रच दिया है।’ प्रोमो जारी होने के बाद शो के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वही शो के प्रोमो पोस्ट पर यूजर्स कविता को बधाई देते हुए कमेंट करते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: PM Narendra Modi के जन्मदिन पर आइये जानते है उनसे जुडी कुछ अनकही बाते…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *