पीएम के जन्मदिन पर दल से लेकर गैर दल के लोगो ने दी बधाई …

पीएम मोदी के बर्थडे पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लखनऊ में एक छाया प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। यह प्रदर्शनी प्रधानमंत्री के जीवन के विभिन्‍न पहलुओं से रूबरू कराती है। मायावती ने भी पीएम को बधाई दी है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:— प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्‍मदिन पर आज प्रदेश भर में बीजेपी (BJP) ने कार्यक्रम आयोजित किए हैं… दरअसल पार्टी ने आज से ही सेवा पखवारा की शुरुआत की है तो 2 अक्‍टूबर को राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी (Father of the Nation Mahatma Gandhi) की जयंती तक चलेगा! बता दें कि इस बीच सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने लखनऊ में प्रधानमंत्री के जीवन के विविध पहलुओं से परिचय कराती फोटो प्रदर्शनी (नमो प्रदर्शनी) ‘कहानी भारत मां के सच्चे सपूत की’ का शुभारंभ किया?

आपको बता दें कि पूर्व सीएम (former CM) और बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) सहित तमाम वरिष्‍ठ नेताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को बधाई दी है, जबकि लखनऊ में डिप्‍टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) ने इस मौके पर रक्‍तदान किया… बता दें कि योगी ने पीएम मोदी को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट में लिखा…एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पी, ‘अंत्योदय’ हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत..यशस्वी नरेन्‍द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई!.. दरअसल बता दें कि प्रभु श्री राम मां भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री जी को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें! सीएम योगी ने इस मौके पर ‘एक भारत-श्रेष्‍ठ भारत’ शीर्षक से एक लेख भी लिखा है। उन्‍होंने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर इस लेख को पोस्‍ट भी किया है?

पूर्व मुख्‍यमंत्री (former chief minister) और बसपा सु्प्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने भी प्रधानमंत्री जी को जन्‍मदिन की बधाई दी और दरअसल बता दें कि उनके स्‍वस्‍थ और दीर्घायु जीवन की कामना की..उन्‍होंने एक ट्वीट (Twitter) में लिखा-‘प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी (Prime Minister Shri Narendra Modi) को उनके 72वें जन्मदिन (Birthday) पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें तथा उनके स्वस्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना…..!

यह भी पढ़े :-देश में कोरोना के नए मामले आए सामने, 29 मरीजों की गई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *