कर्नाटक: दुल्‍हनियां ले जाने से पहले वोट डालने परिवार संग पोलिंग बूथ पहुंचा दूल्‍हा

0

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में राजधानी बेंगलुरू में वोटर्स का जोश आज देखते ही बन रहा है । बेंगलुरू निवासी साहिल जैन जिनकी आज शादी है वो अपनी शादी में जाने से पहले परिवार संग वोट डालने पहुंचे ।

News Jungal Desk : कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को यानी आज मतदान हो रहा है। राजधानी बेंगलुरू समेत पूरे कर्नाटक Karnataka में वोटरों का जोश इस बार देखते ही बन रहा है। राजधानी बेंगलुरू जो पिछले विधानसभा चुनावों में वोटरों की उदासीनता के लिए जानी जाती थी वहीं इस बार पर बेंगलुरू के पोलिंग बूथ पर ऐसे नजारे देखने को मिले जो लोकतंत्र के इस पर्व की अहमियत को दर्शा रहे थे। इन्‍हीं नजारों में एक नाजारा बेंगलुरू के हनुमंतनगर के एक पोलिंग बूथ पर नजर आया। यहां पर एक ऐसा वोटर आया जिसकी आज शादी है।

शादी के दिन दुल्‍हा हो या उनके घर वाले उनको सांस लेने की फुरसत नहीं होती वहीं बेंगलुरू के इस जैन परिवार ने शादी के दिन सबसे पहले हर जरूरी काम छोड़ कर वोट डाला। दूल्‍हा बने साहिल जैन और उसके परिवार वालों ने पहले अपना देश जागरूक नागरिक होने का फर्ज निभाना अहम समझा और वोट डालने पहुंचे।

बेंगलुरू के बसवनगुड़ी हनुमंत नगर के पोलिंग बूथ पर वोट डालने अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे दूल्‍हे ने कहा मैं देश का एक जागरूक नागरिक और जागरूक वोटर हूं। इसलिए मैंने वोट डालकर अपने भारत के सजग नागरिक होने का फर्ज निभाया है। साहिल ने कहा मुझे गर्व है कि अपने अपने जीवन के नए सफर की शुरूआत करने से पहले मैंने लोकतंत्रिक देश के नागरिक होने का फर्ज निभाया।

साहिल ही नहीं साहिल के परिवार के मुखिया सूरज के अलावा अन्‍य सदस्‍य अशोक,हेमलता, विनोद, ममता, राकेश, नीतू समेत अन्‍य रिश्‍तेदारों ने साथ जाकर पहले वोट डाला। वोट डालने के बाद साहिल अपनी होने वाली दुल्‍हनियां पूनम के घर बैंड बाजा के साथ अपनी बारात लेकर शादी करने के लिए गए।

यह भी पढ़े : जाने Google Chrome की ये सीक्रेट ट्रिक, काम होगा आसान,फीचर एनेबल होने के बाद वेब पेज बहुत तेजी से लोड होगा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed