मैदान पर ताबड़तोड़ छक्के लगा रहे धोनी; CSK ने धोनी के रिटायरमेंट पर लिया अहम फैसला!

0

महेंद्र सिंह धोनी भले ही इस वक्‍त 41 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी फॉर्म पर इसका जरा भी असर नहीं पड़ रहा है. वे बल्‍ले से खूब रन बना रहे हैं. मैदान पर माही के आते ही फैन्‍स में भी सीएसके के कप्‍तान को लेकर अलग ही तरह का उत्साह होता है

News Jungal Desk: महेंद्र सिंह धोनी 41 साल के हो गए हैं. ऐसे में जब अगले साल आईपीएल का आयोजन होगा तबतक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान की उम्र 42 साल तक हो चुकी होगी. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे थे कि माही का यह बतौर बल्‍लेबाज आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. इस पूरे मामले में सीएसके की ओर से एक बयान सामने आया है. जिसे देखने यह समझा जा सकता है कि विश्‍व कप विजेता कप्‍तान एक नहीं बल्कि 2 साल तक भी आईपीएल खेल सकता है.

एक दिन पहले ही धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट पर सुरेश रैना का बयान सामने आया था, जिसमें उनका कहना है कि हाल ही में उनकी माही भाई से बात हुई है. उन्‍होंने बताया कि सीएसके को खिताब जिताने के बाद वे कम से कम एक सीजन और वो आईपीएल में बने रहेंगे. ऐसे में साफ है कि आईपीएल 2025 तक धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में भागी हो सकते हैं.

सीएसके के एक अधिकारी से उन्होंने बातचीत की, जिसमें उसने बताया, “एमएस धोनी ने अभी तक रिटायरमेंट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. हमें पता है कि यह वक्‍त आज नहीं तो कल आएगा लेकिन वो अपनी जिम्‍मेदारी को अन्‍य से ज्‍यादा अच्‍छे से समझते हैं. सीएसके के अगले कप्‍तान को चुनना भी उनकी ही एक जिम्‍मेदारी है. फिलहाल हमारे पास इसके लिए ज्‍यादा विकल्‍प मौजूद नहीं हैं. बेन स्‍टोक्‍स चोट से जूझ रहे हैं. जडेजा को मौका दिया गया था लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हुए. आईपीएल 2023 के बाद रिटायरमेंट को लेकर धोनी ने अभी तक कुछ भी नहीं बताया है.”

Read also: इमरान खान कोर्ट में बोले- ‘मेरे साथ आतंकी जैसा बर्ताव हुआ और पिटाई भी की गई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed