Bahraich: शादि करने से किया इनकार तो सनकी आशिक ने किशोरी पर चाकू से किया हमला, चेहरे पर किए कई वार…

0

बहराइच जिले के मटेरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक एक किशोरी से एक तरफा प्यार करता था जिसके चलते युवक ने किशोरी के सामने विवाह की पेशकश रखी जिसे किशोरी के इनकार करने से झल्लाए युवक ने उसके चहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए

News jungal desk: बहराइच जिले के मटेरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक एक किशोरी से एक तरफा प्यार करता था जिसके चलते युवक ने किशोरी के सामने विवाह की पेशकश रखी जिसे किशोरी के इनकार करने से झल्लाए युवक ने उसके चहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए और किशोरी को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महरथा निवासी गुलशन (16) का आरोप है उसकी फूफी का लड़का उससे एक तरफा प्यार करता है जिसको लेकर वो उससे कई बार इजहार भी कर चुका है और उससे शादी की चाहत भी जाहिर की थी लेकिन लड़की के पिता शादी करने को तैयार नहीं हैं जिसके चलते उसने उस युवक को मना कर दिया। नाराज युवक ने खेत में मौजूद किशोरी पर चाकू से जोरदार वार कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक ने गुलशन को बदसूरत बनाने के इरादे से उसके चेहरे पर कई वार किए। परिजन किशोरी को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने बुधवार की शाम उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया।

परिजनों ने पुलिस पर प्रकरण को दबाने और विपक्षियों पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी परमानंद तिवारी ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर आलम पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दबिश दी जा रही है। आलम परिवार समेत फरार चल रहा है।

Read also: जेल में बंद आजम खान से मिल सकते हैं अजय राय, सिर्फ इन लोगों से मिलना चाहते हैं आजम !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *