IND vs WI: पहले टी20I में 3 भारतीय खिलाड़ी डेब्यू करने को तैयार, 1 का खेलना तय..

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच आज यानी 3 अगस्त को ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में भारत के 3 खिलाड़ी इंटरनेशनल टी20 पदार्पण करने के लिए तैयार हैं. देखना होगा कि हार्दिक पंड्या किसे मौका देते हैं.

News Jungal Desk: टी20 स्क्वॉड में मुकेश कुमार, तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल जैसे नए चेहरे के रूप में शामिल हुए हैं. अब इन 3 खिलाड़ियों में से कौन प्लेयर्स डेब्यू करेंगे यह गौर करने वाली बात होगी. 

अगर हार्दिक पंड्या यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग करने का मौका देते हैं तो उन्हें ईशान किशन या फिर शुभमन गिल को बैठना पड़ेगा. तिलक वर्मा को खिलाने के लिए उन्हें मिडिल ऑर्डर से किसी खिलाड़ी को बाहर करना होगा. मिडिल ऑर्डर में भारत के पास सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ी हैं जिसके सामने शायद ही तिलक वर्मा को मौका मिल सके.

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी मुकेश कुमार का टेस्ट और वनडे डेब्यू काफी शानदार रहा. डेब्यू टेस्ट मैच में उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए थे. वनडे डेब्यू में एलिक अथानाजे के रूप में उन्हें 1 विकेट मिला था. तीसरा वनडे मुकेश के लिए काफी शानदार रहा था. वहां उन्होंने 3 विकेट लिए थे. ऐसे में पहले टी20 में उनका खेलना लगभग तय लग रहा है.

Read also: Shahdol: बारिश के चलते उफान पर मुड़ना नदी, पुल पर आए पानी से रास्ते हुए बंद ,कई गांवों का संपर्क टूटा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *