Mandi Fire: गैस सिलिंडर फटने से मकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख…

0

पुरषोत्तम और उसके दो भतीजों ओम प्रकाश और मुकेश के 16 कमरों के दो मंजिला मकान में गैस सिलिंडर में आग लगने से पूरा मकान जलकर राख हो गया।

News jungal desk: मंडी जिले की सिराज घाटी के जंजैहली के मझाखल गांव में भयानक अग्निकांड से एक मकान जलकर राख हो गया इसके साथ ही एक अन्य मकान में भी आग लग गई थी लेकिन उस पर काबू पा लिया गया है। दमकल विभाग की गाड़ियां और स्थानीय लोग आग पर काबू पाने पहुंचे। वारदात के दौरान गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया था ।

आग का कारण गैस सिलिंडर का फटना बताया जा रहा है। डीसी मंडी अरिंदम चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एसडीएम थुनाग घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह मझाखल गांव में पुरषोत्तम और उसके दो भतीजों ओम प्रकाश और मुकेश के 16 कमरों के दो मंजिला मकान में गैस सिलिंडर में आग लगने से पूरा मकान बुरी तरह से जलकर राख हो गया।

जिसमें लाखों का नुकसान हुआ है। आग की घटना में पुरषोत्तम का बेटा मिंटू झुलस गया। जिसे जंजैहली अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। पंचायत प्रधान हेमराज ने बताया कि प्रशासन और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर नुकसान का आकलन करने में जुट गए हैं।

Read also: कम होने का नाम नही ले रही डेंगू मरीजों की संख्या, बरेली में आंकड़ा पहुंचा 900 के पार…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *