दिल्‍ली में होटल कारोबारी की गोली मारकर हत्‍या, पुलिस ने बताया किराया और बिल को वजह

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : राजधानी दिल्‍ली के दक्षिण पश्चिमी जिले के महिपालपुर में एक होटल कारोबारी की रविवार रात गोली मारकर हत्या (Murder in Delhi) करने का मामला सामने आया है. फिलहाल वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस (Delhi Police) सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

वहीं, जिस कारोबारी की हत्या की गई है उसके होटल का नाम डॉल्फिन इंटरनेशनल (Hotel Dolphin International) है. जानकारी के मुताबिक, होटल मालिक और किरायेदार के बीच लीज और बिजली बिल को लेकर विवाद चल रहा था.

पुलिस की जांच में पता चला है कि जिस व्‍यक्ति की हत्‍या हुई है, उनका नाम कृष्ण पाल सेहरावत (52) और वह महिपालपुर के होटल डॉल्फिन इंटरनेशनल के मालिक थे. उन्‍होंने होटल लीज पर दिया हुआ था, लेकिन उन्हें लंबे समय से किराया नहीं मिल रहा था. बताया गया है कि रविवार देर रात 2 से 3 की संख्या में आये बदमाशों ने कृष्ण पाल की हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि हत्या में लिप्त बदमाशों की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने जताई ये आशंका
पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में आशंका है कि किरायेदार ने बदमाशों को भेज कर हत्या करवाई हो सकती है.डीसीपी साउथ वेस्ट गौरव शर्मा ने कहा कि वसंत कुंज नॉर्थ में पीसीआर कॉल आई कि महिपालपुर में उनके भाई को किसी ने गोली मार दी है. घायल को स्पाइनल इंजरी सेंटर ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.मृतक की पहचान कृष्ण पाल सेहरावत निवासी गुरुग्राम, उम्र 52 वर्ष के रूप में हुई है.

ये भी पढ़े : नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, इंस्पेक्टर समेत तीन सस्पेंड

किराया बना विवाद की वजह
जांच के दौरान पता चला है कि मृतक कृष्ण पाल सेहरावत से करीब 10 महीने पहले महिपालपुर स्थित होटल डॉल्फिन इंटरनेशनल को रोशन मिश्रा ने किराए पर लिया था. जबकि मृतक का रोशन मिश्रा से बिजली बिल पेंडिंग रहने और लीज राशि का भुगतान नहीं करने को लेकर कुछ विवाद चल रहा था. पुलिस के मुताबिक, रोशन मिश्रा और उनके सहयोगी मुख्य संदिग्ध हैं. जबकि आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *