बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद सिम्बा नागपाल बोले- ये तीन कंटेस्टेंट पूरी तरह ‘फेक थे

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : टीवी एक्टर और बिग बॉस 15 फेम सिम्बा नागपाल ने शो से एविक्ट होने के बाद बड़ी बात कही है. सिम्बा नागपाल ने बताया कि बिग बॉस 15 के घर में तीन ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो पूरी तरह से फेक हैं. टीवी शो ‘शक्ति: एक अस्तित्व के एहसास की’ एक्टर सिम्बा नागपाल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा और जय भानुशाली पूरी तरह से फेक हैं. 

सिम्बा नागपाल ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कहा है कि तेजस्वी, करण कुंद्रा और जय भानुशाली बिना किसी कारण के घर में लड़ाई करना शुरू कर देते हैं. सिम्बा नागपाल ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कहा है

कि वह तीनों को पर्सनली जानते हैं. सिम्बा का कहना है कि तीनों का नेचर बिल्कुल भी इस तरह का नहीं है लेकिन फुटेज लेने के लिए वह ऐसे बन गए हैं. 

सिम्बा नागपाल ने जय भानुशाली के लिए कहा कि वह जय को पर्सनली जानते हैं वह रियल लाइफ में बिल्कुल भी ऐसे नहीं हैं. भाईजान ने उन्हें वीकेंड का वार के दौरान कहा था कि वह दिख नहीं रहे हैं. इसके बाद से जय ने ऐसा बर्ताव करना शुरू कर दिया.

सिम्बा ने इसी के साथ कहा कि उन्हें लगता है बिग बॉस ऐसा रियलिटी शो है जिसमें सभी को रियल रहना होता है. सिम्बा नागपाल के एविक्ट होने के बाद जय भानुशाली भी गेम से बाहर हो चुके हैं. 

बिग बॉस में फिलहाल तीन नई धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हुई हैं. राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की धमाकेदार एंट्री के बाद से बिग बॉस में मनोरंजन का लेवल बढ़ गया है. अब देखना होगा कि नए एपिसोड में किसका गेम उसे आगे ले जाता है और किसका बिग बॉस के घर से बाहर ले जाता है. 

ये भी पढ़ें: पांच रुपये की पेप्सी संग कनपुरियों ने अय्यर को बनाया सेक्सी , पढ़ें खबर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *