आफत बनी तेज बारिश…घंटो फंसी रही स्कूल वैन, सड़के बन गई तालाब, कार-टेंपो और बस में धक्का लगाते रहे लोग

0

कई महीनो से नालों की सफाई नहीं हुई है जिस वजह से पानी की निकासी न होने से थोड़ी सी ही बारिश में सड़कों पर पानी भर जाता है. जिसमें राहगीर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. कई स्कूली वाहन और गाड़ियां पलट जाती हैं

News jungal desk :आगरा में पिछले 24 घंटे में लगातार बारिश हो रही है । और शहर के अलग-अलग जगह पर जलभराव देखने को मिल रहा है । लेकिन सबसे ज्यादा डरा देने वाली तस्वीर आगरा के बरौली अहीर, शमशाबाद रोड की है । जहां पर कई फीट बरसात का पानी सड़क पर भर गया है । कई महीनो से नालों की सफाई नहीं हुई और पानी की निकासी न होने की वजह से थोड़ी सी ही बारिश में सड़कों पर पानी भर जाता है । और जिसमें राहगीर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं । कई स्कूली वाहन और गाड़ियां पलट जाती हैं ।

स्थानी लोगों का आरोप है कि कुछ ही दूरी पर जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू भदोरिया का घर है । हर रोज वह इस रास्ते से गुजरती हैं । लेकिन समस्या दिखाई नहीं देती है । कई साल से रोड पर पानी भर रहा है । जरा सी बारिश में सड़क तलाब बन जाता है । कई फुट तक पानी भर जाता है. घरों में पानी भर रहा है. कई बार राहगीर हादसे का शिकार हो जाते हैं. यह क्षेत्र ग्रामीण विधानसभा में आता है और यहां की विधायक बेबी रानी मौर्य हैं. लेकिन वह अपने कार्यकाल में एक भी बार यहां नजर नहीं आई. कई बार हमने नगर निगम से लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों से शिकायत की है. लेकिन कोई समस्या का समाधान नहीं हुआ है ।

जरा सी बारिश से जगह-जगह हुआ जल भराव

राजपुर से शमशाबाद को जोड़ने वाले मार्ग पर बरौली अहीर के पास जल भराव हो जाता है । और बारिश की वजह से कई फुट तक पानी भरा हुआ है । जिसमें राहगीर निकलते हैं । खासकर महिलाएं स्कूटी लेकर जाती है और उनकी स्कूटी बीच पानी में ही बंद हो जाती है. मजबूरन उन्हें पानी से गुजर कर बाइक को खींचकर बाहर निकालना पड़ता है. इसके अलावा रोड पर कई बाइक स्कूटी और स्कूली बच्चों की वैन खराब पड़ जाती है. घंटा स्कूली बच्चे बीच पानी में फंसे रहते हैं ।

Read also : चंद्रयान-3 के बाद अब ISRO की क्या है योजना, आगे कौन-कौन से मिशन, कितनी आएगी लागत?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed