हरदोई : 1 करोड़ रुपये की सम्पत्ति के लिए चाचा की हत्या

0

पूछताछ के दौरान ललित कुमार गुप्ता ने बताया हरिश्चंद्र गुप्ता ने उसकी दादी से पैतृक संपत्ति धोखे से अपने नाम करा ली थी, जिससे उसको काफी आर्थिक नुकसान हुआ था. इसी रंजिश के चलते अपने चाचा राहुल को अपने साथ ले गया था और हत्या कर दी थी ।

न्यूज जंगल क्राइम ड़ेस्क :- हरदोई की कोतवाली शहर इलाके में 26 अक्टूबर को अधिवक्ता के पुत्र की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के रिश्ते के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है और हत्यारोपी ने लगभग 1 करोड़ रुपये की संपत्ति के विवाद को लेकर अपने चाचा की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सांडी रोड से उसको गिरफ्तार किया है और पुलिस ने आरोपी कि निशान देही पर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है ।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि 27 अक्टूबर को शहर कोतवाली इलाके के रहने वाले रोहित गुप्ता पुत्र हरिश्चंद्र ने शहर कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज में बताया था कि उसके छोटे भाई राहुल गुप्ता का शव बावन रोड पर रजबहा के किनारे पड़ा है, और जिसकी गर्दन और सिर पर चोट के निशान थे । बताया था कि उसके भाई की हत्या मोहल्ले के ही सुभाष गुप्ता पक्ष के चार व्यक्तियों द्वारा करी गई है जिनसे उसका पुराना जमीनी विवाद भी चल रहा है ।

सूचना पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है जिसमें सुभाष गुप्ता,यशू गुप्ता,निशू गुप्ता,गुड्डी गुप्ता व अन्य अज्ञात साथी को पंजीकृत किया गया है सनसनीखेज घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे थे और पूरे मामले की पड़ताल करते हुए टीमों का गठन किया गया है ।

मुखबिर ने दी आरोपियों की जानकारी

एसपी ने बताया प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शहर और उनकी टीम क्षेत्र में थी और तभी मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी कि राहुल गुप्ता की हत्या करने वाला ललित कुमार उर्फ नीशू गुप्ता सांडी रोड की तरफ से शहर आ रहा है । सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर उसको भट्ठा तिराहा सांडी रोड से गिरफ्तार किया है उसकी निशानदेही पर कांच की बोतल के टुकड़े और ईट बरामद किए गए है ये  हत्या में प्रयुक्त किये गए थे । और पूछताछ के दौरान ललित कुमार गुप्ता ने बताया कि हरिश्चंद्र गुप्ता ने उसकी दादी से पैतृक संपत्ति धोखे से अपने नाम करा ली थी और जिससे उसको काफी आर्थिक नुकसान हुआ था और इसी रंजिश के चलते अपने चाचा राहुल को अपने साथ ले गया था और हत्या कर दिया था ।

यह भी पढ़ें :- नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इन दिनों तेजी से चल रहा काम,2024 चुनाव से पहले UP को तोहफा ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *