लाउडस्पीकर हटने तक होगा हनुमान चालीसा का पाठ, मुझे आ रहे धमकी भरे फोन- राज ठाकरे

0

पुलिस की नोटिस के बाद MNS कार्यकर्ताओं की धरपकड़ भी शुरू हो गई है. कल्याण और डोंबिवली में MNS के 20 से 25 कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए हैं.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बीच एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनके पास धमकी भरे फोन आ रहा है और परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. इसके साथ ही, राज ठाकरे ने कहा कि हम सुप्रीम के आदेश का पालन कर रहे हैं.

लाउडस्पीकर विवाद के बीच राज ठाकरे बोले- मेरे पास लगातार आ रहे धमकी भरे फोन

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बीच एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनके पास धमकी भरे फोन आ रहा है और परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. इसके साथ ही, राज ठाकरे ने कहा कि हम सुप्रीम के आदेश का पालन कर रहे हैं.

शरद पवार की मौजूदगी में महाविकास अघाड़ी की अहम बैठक चल रही है

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बीच करीब ढाई सौ से ज्यादा एमएनएस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. मुंबई पुलिस अलर्ट पर है. इस बीच, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की अध्यक्षता में महाविकास अघाड़ी की अहम बैठक चल रही है.

ये भी पढ़ें : अज्ञात लक्ष्य को निशाना बनाकर उत्तर कोरिया ने फिर दागी मिसाइल -दक्षिण कोरिया सेना

लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा पाठ को लेकर ढाई सौ एमएनएस कार्यकर्ता हिरासत में

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि करीब ढाई सौ से ज्यादा महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं को लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा पाठ करने के चलते हिरासत में लिए गए हैं ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *