फ्रेंचाइजी ने शेयर किया वीडियो,आईपीएल से पहले महेंद्र सिंह धोनी का नया अवतार

महेंद्र सिंह धोनी के लिए संभवत: यह आखिरी आईपीएल होगा. धोनी आईपीएल के 16वें सीजन के लिए चेन्नई में तैयारी कर रहे हैं. आईपीएल से पहले माही को नए अवतार में देखकर फैंस हैरान हैं.

News jungal desk : दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इनदिनों आईपीएल के 16वें एडिशन की तैयारी में जुट गए हैं । और धोनी ने इससमय अपना डेरा चेन्नई में डाला हुआ है । और चेपॉक के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambram Stadium) में सीएसके (CSK) टीम ने अपना प्री कैंप लगाया हुआ है जहां सभी खिलाड़ी आईपीएल 2023 के लिए पसीना बहा रहे हैं । इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी स्टेंडियम के अंदर नए अवतार में नजर आए । और माही को नए अवतार में देखकर फैंस भौंचक्के हैं ।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है और जिसमें महेंद्र सिंह धोनी स्टेडियम के अंदर की कुर्सियों को पीले कलर में रंगते हुए नजर आ रहे हैं । वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि धोनी के हाथ में स्प्रे पेंट है और वह बड़ी शिद्दत से कुर्सियों को रंगते हुए दिखाई दे रहे हैं. माही अपने इस नए काम को बालकनी में खड़े कुछ लोगों को दिखाएते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि यह काम कर रहा है ।

3 साल बाद चेपॉक में खेला जाएगा आईपीएल मैच
कोरोनावायरस महामारी के कारण लगभग 3 साल बाद चेपॉक में कोई आईपीएल मैच खेला जाएगा. पहला मैच मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 31 मार्च को खेला जाएगा. हालांकि यह मुकाबला गुजरात की मेजबानी में होगा वहीं सीएसके अपने घर में 3 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स से टकराएगी ।

धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है
महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल में यह आखिरी सीजन हो सकता है । और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी संभवत: आखिरी बार चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है कि माही का यह आखिरी आईपीएल होगा. आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होगा ।

Read also : इस खूंखार आतंकवादी संगठन ने बनाया खतरनाक प्लान, इमरान खान की जान को खतरा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *