लखीमपुर खीरी मे ट्रक से भिड़ी रोडवेज बस हादसे मे चार लोगो की मौत

न्युज जंगल डेस्क कानपुर :पीलीभीत में गोला के लोगों के हादसे की खबर से जिला उबर भी नहीं पाया था कि जिले में आज फिर रोडवेज की अनुबंधित बस एक ट्रक से भिड़ गई। जिसमे चार लोगों की मौत की खबर सामने आई । इसमें रोडवेज बस का ड्राइवर भी शामिल है। दस से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भेजा गया है। बस धौरहरा से लखीमपुर जा रही थी।

पीलीभीत हादसे में एक ही परिवार के दस लोगों समेत 11 की मौत
असम हाईवे पर बृहस्पतिवार सुबह करीब चार बजे बड़ा हादसा हुआ। हरिद्वार से लखीमपुर खीरी के गोला लौट रही पिकअप चालक को झपकी आने से पेड़ से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के 10 लोगों और चालक की मौके पर मौत हो गई। यह सभी हरिद्वार में गंगा स्नान करने गए थे। मरने वालों में तीन महिलाएं और चार बच्चे भी हैं। सिपाही देवेश चौधरी और होमगार्ड निरंजन ने बताया दो घायलों के पैर गाड़ी के डैश बोर्ड और पेड़ के बीच फंस गए थे। इन्हें क्रेन के आने पर ही सुरक्षित निकाला गया।

यह भी पढ़ेजयपुर में एक बिल्डर ने अपनी ही 4 मंजिला इमारत पर चलवाया बुल्डोजर  

लखीमपुर खीरी के थाना गोला गोकर्णनाथ के मोहल्ला तीर्थ निवासी संजीव शुक्ला अपने परिवार और रिश्तेदारों को लेकर सोमवार की शाम पिकअप (टाटा एसीई) से हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए गए थे। गाड़ी गोला इलाके के ही गांव दत्तेली का दिलशाद (30) चला रहा था। वहां से सभी बुधवार शाम को लौट रहे थे। सुबह चार बजे जब पिकअप गजरौला थाना क्षेत्र में असम हाईवे पर पहुंची तो दिलशाद को झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे संजीव की मां सरला देवी (55), पुत्र हर्ष (12), पुत्री खुशी (दो) बड़े भाई श्यामसुंदर शुक्ला (40), उनके छोटे भाई कृष्णपाल की पत्नी रचना (27) भतीजे शशांक (11), आनंद (4) और चालक दिलशाद (35) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी लक्ष्मी (28) और संजीव के पिता लालमन शुक्ला (60) ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *