पूर्व विधायक पप्पू भरतौल दे रहे 12वीं की परीक्षा, बोले- रात 1 बजे तक पढ़ता हूं

0

पूर्व बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल 51 साल की उम्र में 12वीं की परीक्षा दे रहे हैं. विधायक पप्पू भरतौल ना सिर्फ परीक्षा दे रहे हैं बल्कि इसको लेकर वह पूरी शिद्दत के साथ मेहनत भी कर रहे हैं.

News Jungal desk : पप्पू भरतौल कहते है कि व्यक्ति को अपने अंदर के विद्यार्थी को कभी मरने नहीं देना चाहिए. कुछ करने और सीखने की जिज्ञासा हमेशा व्यक्ति को शीर्ष तक ले जाती है. पढ़ाई करने के लिए उम्र कोई बाधा नहीं होती. इन दिनों बरेली में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जहां पूर्व बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल pappu bharatol 51 साल की उम्र में 12वीं की परीक्षा दे रहे हैं. विधायक पप्पू भरतौल ना सिर्फ परीक्षा दे रहे हैं बल्कि इसको लेकर वह पूरी मेहनत के साथ परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं.

पूर्व विधायक पप्पू भरतौल ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि वह 12वीं की परीक्षा दे रहे हैं.परीक्षा की तैयारी को लेकर वह रात 11 बजे से 1 बजे तक पढ़ाई करते हैं. पप्पू भरतौल ने कहा कि वह 12वीं की परीक्षा पास करने के बाद कानून की पढ़ाई करना चाहते हैं.

बता दें, राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल 2017 में भाजपा के टिकट पर बरेली से विधायक चुने गए थे. लेकिन, 2022 विधानसभा के चुनाव में भाजपा ने उनका टिकट काट दिया था. भाजपा ने उनकी जगह उनकी जगह डॉ. राघवेंद्र शर्मा को चुनाव लड़ाया था.

यह भी पढ़े : CBI हेडक्वार्टर में गुजरी मनीष सिसोदिया की रात, सड़क पर उतरे‘AAP’कार्यकर्ता

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *