हापुड़ कचहरी गेट पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक कैदी की हत्‍या, सिपाही भी घायल

यूपी के हापुड़ में कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हरियाणा से पेशी पर लाए गए कैदी की हत्‍या कर दी गई है। घटना में हरियाणा पुलिस का एक सिपााही भी घायल है। मौके पर कई बड़े पुलिस अफसर पहुंचे हैं।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :- यूपी के हापुड़ में कचहरी के गेट के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक कैदी की हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मारे गए कैदी को हरियाणा से पेशी पर लाया गया था। फायरिंग की घटना में हरियाणा पुलिस का एक सिपाही भी घायल है। मिली जानकारी के अनुसार मारा गया कैदी लाखन हरियाणा के अन्नागपुर का रहने वाला था।

वह वर्ष 2019 में धौलाना क्षेत्र में हुई हत्या के आरोप में जेल में बंद था कैदी । मंगलवार सुबह उसे पेशी पर हापुड़ कोर्ट लाया गया था जैसे ही कोर्ट के गेट के पास पहुॅचा ही था बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना में लाखन के साथ ड्यूटी पर आया हरियाणा पुलिस का सिपाही भी घायल हो गया।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार फायरिंग की ये घटना तब हुई जब कैदी को पुलिस वैन से उतारा जा रहा था। तभी अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाश मौके से भाग निकले । गोली लगने के बाद तड़प रहे कैदी को लेकर पुलिसकर्मी आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचे जहां थोड़ी देर बाद डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली लगने से घायल सिपाही का इलाज चल रहा है। 

कचहरी जैसे सुरक्षित क्षेत्र में इस तरह ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई है। कचहरी के आस-पास पुलिस बल मौजूद रहता है । मौके पर जिले के सभी बड़े पुलिस अफसर पहुंचे गये है । फिलहाल पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। पुलिस का कहना है कि यह गैंगवार का मामला हो सकता है।

पुलिस फायरिंग कर फरार हो गया , पुलिस बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। मारे गए कैदी के बारे में पूरी जानकारी कर हमलावरों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़े :-कश्मीरी हिंदू का आतंकियों ने फिर किया कत्ल, सुनील कुमार भट्ट का भाई भी जख्मीं 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *