Swati Maliwal: दिल्ली में महिला आयोग अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं! स्वाति मालीवाल के साथ हुई छेड़छाड़…

कुछ ही दिन हुए हैं जब देश की राजधानी दिल्ली में अंजलि को कार द्वारा घसीटने का मामला सामने आया था, जिसने पूरे देश को झकझोंर कर रख दिया था। इस बार दिल्ली महिला आयोग की मुखिया स्वाति मालीवाल को कार ने घसीटा है, जिसमें वह बाल-बाल बच गई हैं। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को एम्स गेट नंबर 2 के पास बुधवार देर रात को एक कार चालक ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा और उनके साथ छेड़खानी भी की। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर घटना की पुष्टि की है साथ ही दिल्ली पुलिस ने भी इसकी जानकारी दी है।

स्वाति मालीवाल ने महिला सुरक्षा के दावों पर उठाए सवाल

News Jungal Crime desk: स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, ‘कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात को जांच रही थी। रास्ते में एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर उसने मुझे काफी दूर तक घसीटा। भगवान ने ही मेरी जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्षा ही सुरक्षित नहीं हैं, तो सुरक्षा के हालात समझ लीजिए।’

आरोपी की हुई गिरफ्तारी

वहीं, दिल्ली पुलिस ने बताया कि गुरुवार तड़के लगभग 3.11 बजे एम्स गेट 2 के सामने स्वाति मालीवाल को कार द्वारा 10-15 मीटर तक उस वक्त घसीटा गया, जब वह ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश कर रहीं थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी हरीश चंद्र ने स्वाति मालीवाल को कार में बैठने के लिए कहा था। इस दौरान उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने फुर्ती से कांच की खिड़की को ऊपर कर लिया और स्वाति मालीवाल का हाथ खिड़की में फंस गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Also read: सड़क पर लग रही नौनिहालों की क्लास,सरकारी स्कूल पर आवारा गोवंशों का कब्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *