गांजा फूंकते हुए Elon Musk ने शेयर की फोटो, ट्विटर की मीटिंग पर कसा तंज !

Tesla के CEO Elon Musk ने हाल ही में Twitter में हिस्सेदारी ली थी।अब Twitter बोर्ड मीटिंग से पहले Elon Musk ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है| इस फोटो में वो गांजा फूकते हुए नज़र आ रहे है , फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में इसे यवित्तर बोर्ड मीटिंग के साथ जोड़ा है।Elon Musk ने पिछले हफ्ते ट्विटर में 2 परसेंट का स्टेक लिया है। इससे ट्विटर के स्टॉक में 29 परसेंट का उछाल देखने को मिला था। इससे पहले उन्होंने कहा था की वो ट्विटर के अल्टरनेटिव पर काम कर रहे है।

लेकिन उन्होंने ट्विटर में ही हिस्सेदारी खरीद कर सबको चौका दिया। अब उन्होंने ट्विटर पर एक meme शेयर किया है। इसमें वो गांजा फूक रहे है और ट्विटर की अगली बोर्ड मीटिंग को लेकर कह रहे है। टेस्ला सीईओ को elon musk को हल ही में ट्विटर बोर्ड मेंबर में शामिल किया गया था जिसके बाद उन्होंने इस meme को शेयर किया है। आपको बता दे musk ने यहाँ पर मजाक में इस फोटो को शेयर किया है , लेकिन इस फोटो को लेकर पहले काफी वी८वाद हो चूका है। ये फोटो जो रोगन को दिए एक इंटरव्यू का है। इसमें उन्होंने कैप्शन में “Twitter’s next board meeting is gponna be lit ” लिखा है। इस फोटो को लेकर पहले भी काफी विवाद हो चूका है |

आपको बताते चले की इसको लेकर साल २०१९ में सार्वजानिक रूप से ऐसा करने के लिए माफ़ी मांगी थी। ऐसा इसलिए भी क्युकी टेस्ला के एक कर्मचारी ने कहा था कि उसे जॉब बाहार गांजा उसे करने के लिए उन्हें निकल दिया गया था। elon musk ने अपनी स्पेस कंपनी spacex से भी इस घटना को लेकर माफ़ी मांगी थी। उन्होंने कहा था spacex के कर्मचारी वर्कप्लेस में किसी भी कंट्रोल्ड चीज़ो का उपयोग नहीं कर सकते है। इसके अलावा वो किसी भी प्रकार के ड्रग्स को काम के दौरान नहीं ले सकते है।

ये भी पढ़ेंः शफीकुर्र रहमान बर्क बोले-अजान नहीं 24 घंटे वाले कार्यक्रम हैं ध्वनि प्रदूषण के जिम्मेदार .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *