शोपियां में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में मारा गया 1 आतंकी, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि आज सुबह यह मुठभेड़ शोपियां के जैनापोरो और चेरमार्ग इलाके में तब शुरू हुई जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे.

Jammu And Kashmir Encounter underway between terrorists and security forces in Shopian's Chermarg

न्यूज़ जंगल कानपुर डेस्क : दक्षिण कश्मीर के शोपियां (Shopian) में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकियो के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर मिली है. कश्मीर इलाके में सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. शोपियां के जैनापोरो और चेरमार्ग इलाके में आतंकी पुलिस और सुरक्षा बलों के जवानों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि आज सुबह यह मुठभेड़ शोपियां के जैनापोरो (Zainapora) और चेरमार्ग (Chermarg) इलाके में तब शुरू हुई जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे. इस दौरान वहां पर पहले से छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी अपनी पोजिशन संभालते हुये उन पर जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. हमें इस मामले में अभी सुरक्षा इकाइयों से और जानकारी का इंतजार है.

गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर को काफी संवेदनशील इलाका माना जाताा है. अक्सर यहां पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के मामले सामने आते रहते हैं.  आपको बता दें कि फरवरी के पहले हफ्ते में ही सुरक्षा बलों ने  श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तयैबा के दो आतंकवादी मार गिराये थे. 

 कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से संबद्ध ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) से थे. आतंकवादियों में से एक 29 जनवरी को अनंतनाग में एक हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद गनी की हत्या में शामिल था. इस दौरान वहां पर पहले से छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी अपनी पोजिशन संभालते हुये उन पर जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. हमें इस मामले में अभी सुरक्षा इकाइयों से और जानकारी का इंतजार है.

ये भी पढ़े ; एसजे महाविद्यालय में मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *