इस बीमारी के चलते सलमान खान करना चाहते थे सुसाइड ,जानलेवा बीमारी से हैं परेशान…

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग, दबंगई और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, लेकिन फिलहाल वह गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें बुरे ख्याल आते हैं!

News jungal desk:– सलमान खान इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। जो उनके लिए जानलेवा साबित होने लगती है। इस बात की जानकारी Salman Khan ने खुद थी। जब वो अपनी फिल्म Tube light की प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें एक बेहद गंभीर बीमारी हो गई है। जिसे दुनिया की सबसे तकलीफदेह बीमारियों में से एक माना जाता है।

डॉक्टरों के अनुसार, इस बीमारी में मरीज की नसों में असहनीय दर्द होता है और मरीज सुइसाइड तक कर लेता है। साल 2017 में आई फिल्म ‘Tube light ‘ के दौरान Salman Khan ने बताया था कि उन्हें ‘ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया’ (trigeminal neuralgia) नामक एक खतरनाक न्यूरोलॉजीकल बीमारी है। इसे सुसाइडल डिजीज भी कहा जाता है।

खबरों के अनुसार, Salman Khan जब इस बीमारी का सामना करते हैं, तब उनके मन में कई बार सुसाइड करने का विचार आता है। इसे खुद सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया था। जब इंसान की उम्र 50 से ऊपर हो जाती है तब ये बीमारी ज्यादा होती है।

इसलिए Salman Khan इस बीमारी से जूझने के लिए खुद को फिट रखने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं Salman Khan जीम में जमकर पसीना बहाते हैं ताकि उम्र के इस पड़ाव पर भी फिट रहें।

Read also: अमीषा पटेल के बदले सुर, ‘गदर 2’ हिट होते ही अपने बैग का प्राइस बताकर बोली….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *