भोपाल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ ही देर में बीना के लिए होंगे रवाना

पीएम नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को भोपाल पहुंचे. उनका विशेष विमान भोपाल एयरपोर्ट पर लैंड हुआ. गौरतलब है कि पीएम मोदी सागर के बीना में करीब 50 हजार करोड़ की लागत से लगने वाले पेट्रो केमिकल्स प्रोजेक्ट की आधार शिला रखेंगे. वे प्रदेश के 10 अलग-अलग इंडस्ट्रीयल प्रोजेक्ट्स का भूमिपूजन व शिलान्यास करेंगे

News Jungal Desk : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को सुबह भोपाल पहुंचे और उनका विमान भोपाल एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर लैंड हुआ । और मिनिस्टर इन वेटिंग नरोत्तम मिश्रा ने उनकी अगवानी की । उसके कुछ देर बाद वे सागर जिले के बीना रवाना हो गए थे । गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय समय लगभग 11बजे बीना पहुंचें यहां वे 50 हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले पेट्रोल केमिकल कॉम्प्लेक्स प्लांट का भूमिपूजन करेंगे । और उसके अलावा प्रदेश के 6 जिलों मे औद्योगिक इकाइयों का बीना से ही लोकार्पण करेंगे । उनकी यात्रा की तैयारियों प्रशासन ने पूरी कर लिया हैं । बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , केन्द्रीय पेट्रोल केमीकल मंत्री हरदीप सिंह पुरी है । राज्य औधोगिक मंत्री राजवर्धन दत्ती गांव सहित जिले के तीनों मंत्री, प्रभारी मंत्री और विधायक-सांसद मौजूद रहेंगे ।

पीएम मोदी के आगमन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका मध्यप्रदेश आगमन हम सभी प्रदेशवासियों के लिए अत्यंत हर्ष एवं गौरव का विषय है । और आपका आगमन कई सौगातों से भरा है . जिससे मध्यप्रदेश के विकास को नई गति तथा नई दिशा मिलेगी . मैं सभी प्रदेशवासियों की ओर से मध्यप्रदेश की पुण्य धरा पर आपका स्वागत तथा अभिनंदन करता हूं मध्य प्रदेश आने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 13 सितंबर को ट्वीट किया था, ‘मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मेरे परिवारजनों के लिए कल का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. दोनों ही राज्यों के चौतरफा विकास के लिए केंद्र सरकार निरंतर प्रतिबद्ध होकर काम कर रही है. इसी कड़ी में कल कई बड़ी परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण का सौभाग्य मिलेगा. इससे यहां रहने वाले लोगों के जीवन में खुशहाली और समृद्धि के नए-नए द्वार खुलेंगे ।

यह भी पढ़े : आजम खान पर आयकर विभाग की छापेमारी उठाई आवाज, समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *