शराबी पति ने गर्भवती पत्नी को बाइक से बाँध कर घसीटा

उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी हैं। एक शराबी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को अपनी मोटरसाइकिल से बांधकर 200 मीटर तक घसीटा .3साल पहले की थी लव मैरिज ।

News jungal sports desk : उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी हैं। एक शराबी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को अपनी मोटरसाइकिल से बांध दिया और उसे 200 मीटर से अधिक तक घसीटा जब उसने शराब पीने की आदतों का विरोध किया।

घटना शनिवार को घुंगचाई गांव में हुई और आरोपी राम गोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पत्नी सुमन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार को राम गोपाल शराब के नशे में घर आया और सुमन ने इसका विरोध किया. गुस्से में गोपाल ने पहले तो उसकी पिटाई की और फिर उसे बाइक से बांधकर भगा ले गया।राहगीरों ने रामगोपाल को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। अंत में, सुमन का भाई अपनी बहन को बचाने में कामयाब रहा और उसे अस्पताल ले गया। राम गोपाल और सुमन की तीन साल पहले शादी की थी।कपल ने लव मैरिज की थी। सुमन का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति नशे का आदी हो गया। सुमन,जो अब आठ महीने की गर्भवती है, ने कहा कि वे अक्सर उसकी शराब पीने की आदतों को लेकर लड़ते थे। घटना के समय घर में रामगोपाल के भाई व मां मौजूद थे, उन्होंने विरोध किया और सुमन को बचाने का प्रयास किया.सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रामगोपाल को हिरासत में ले लिया। घुंगचाई थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि विवाहिता के भाई वैशपाल की तहरीर पर सुमन को जान से मारने की नीयत से घसीट कर पीटने की रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

यह भी पढ़े- गणतंत्र दिवस के पहले आंतकी हमले की साजिश का अलर्ट, यूपी सहित इन राज्यों की पुलिस अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *