Bigg Boss किस्सा: Salman Khan करते रहें मिन्नतें, दिल तोड़ते हुए Kareena Kapoor ने हर बार लिया दूसरे खान का नाम

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई जोड़ियां है जिन्होंने एक दूसरे के साथ काम किया फिर साथ साथ रहते एक दूसरे से प्यार कर बैठें. इन कपल्स को रियल लाइफ में भी साथ रहते देखना फैंस के लिए अच्छा था. लेकिन इनके अलावा कुछ ऐसी जोड़िया भी हैं जो रील लाइफ में कपल बनकर सबको गोल्स देते रहें, लेकिन रियल लाइफ में इनका रिश्ता दोस्ती की तरह सच्चा रहा, ऐसी जोड़ी है सलमान खान और बेबो करीना कपूर खान (Salman Khan And Kareena Kapoor Khan) की.

27 दिसंबर को जन्में सलमान (Salman Khan Birthday) करीना से 15 साल बड़े हैं, लेकिन पर्दे पर जब जब ये जोड़ी साथ नजर आई, तब-तब लोगों ने इन्हें खूब प्यार दिया. क्योंकि बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan), बॉडीगार्ड (Bodyguard) और दबंग 2 (Dabangg 2) में करीना के आइटम सॉन्ग (Kareena Item Song) तक ये जोड़ी हर जगह सुपरहिट दिखी लेकिन ये जोड़ी रियल लाइफ में कैसा बॉन्ड शेयर करती है, ये जानने के लिए आपको बिग बॉस (Bigg Boss) का वो एपिसोड याद करना पड़ेगा जब बेबो सलमान खान (Salman Khan show) के शो बिग बॉस सीजन 6 के पर पहुंची थी.

इस दौरान सलमान खान (Salman khan) और करीना (Kareena Kapoor) की केमेस्ट्री खूब पसंद आई. सबसे मजेदार तो ये था कि जहां एक तरफ सलमान खान बेबो के साथ मस्ती करने के मूड में थे वहीं करीना भी लगातार भाईजान की खिंचाई कर रही थी. जब सलमान ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से पूछा कि उनका फेवरेट डांसर कौन है तो बेबो ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम लिया, इसके बाद सलमान ने इस बात पर ऋतिक के पॉपुलर स्टेप को कर ये भी दिखाया कि ये तो उन्हें भी आता है. इससे वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. 

इसके अलावा करीना (Kareena Kapoor) ने फेवरेट खान पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम लिया, इतना ही नहीं इंटेलिजेंट, समझदार खान और फेवरेट होस्ट के नाम पर भी करीना ने आमिर खान (Amir Khan) का नाम लिया. इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं कि सबसे प्यारा शैतान खान कौन हैं? इस पर करीना कहती है इंडस्ट्री में एक ही शैतान खान है सबको पता है..खैर मस्ती मस्ती में करीना इस बार भी सलमान का नाम नहीं लेकर इमरान खान का नाम ले लेती है. 

कबीर खान (Kabir Khan) के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) सलमान खान (Salman Khan) की सबसे शानदार और लोकप्रिय फ‍िल्‍मों में से एक है. इसी फिल्म में दोनों एक्टर्स आखिरी बार साथ नजर आए थे. अब हालांकि दबंग खान ने इसके सीक्वल की दूसरी फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है, तो देखना होगा कि क्या ये जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आ सकती है या फिर इस बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ कोई और एक्ट्रेस नजर आएगी

यह भी पढ़ें-:बॉलीवुड के ये सितारे शादी-पार्टी में डांस के चार्ज करते हैं करोड़ों रुपये, जानिए कौन-कौन है शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *