Churu Crime News: चिकित्सक बना हैवान, इलाज के बहाने महिला के कपड़े उतरवाकर किया रेप…

चुरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र के निजी अस्पताल संचालक ने महिला के इलाज के बहाने कपड़े उतरवाकर उसके साथ रेप कर दिया। जिसके बाद 20 वर्षीय दलित महिला ने अपने भाई के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। 

News jungal desk: राजस्थान के चुरू में एक बार फिर से शर्मचार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 साल की दलित महिला ने निजी अस्पताल संचालक पर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने अपने भाई के साथ थाने जाकर रेप का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुटी हुई है । 

चिकित्सक ने इलाज के बहाने किया रेप
डीएसपी सतपाल सिंह ने बताया कि रतनगढ़ थाने पीड़िता के भाई ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि बीती 7 अगस्त की रात उसकी बहन के अपेंडिक्स का दर्द होने के कारण उसे दाऊदसर के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के लिए उसे रात को अस्पताल में ही भर्ती करवाया गया। निजी अस्पताल के बनवारीलाल पारीक ने रात को चैक करने के बहाने पीड़िता के कपड़े उतरवाकर रेप किया। वहीं, पीड़िता की मां को बाहर बैठने का बोलकर इंतजार करवाया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर बनवारीलाल पारीक के खिलाफ रेप करने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच डीएसपी सतपाल सिंह कर रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

Read also: योगी सरकार का नया कदम अब अयोध्या, काशी, प्रयागराज, मथुरा, चित्रकूट के लिए लखनऊ से चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *