कुत्ते को टहलाने पर हुआ विवाद,वकील ने महिला पर चलाई गोली,कुत्ते की हुई मौत

पूरा मामला कुछ इस तरह से हैं कि बाराबंकी के विजयनगर इलाके में रहने वाली महिला कल्पना चतुर्वेदी अपने कुत्ते को टहलाने के लिए अक्सर निकलती थी.

News Jungal Desk : कोई भी व्यक्ति अगर अपने घर में कुत्ता पालता है तो इसलिए….क्योंकि कुत्ते को अपने मालिक के घर का सबसे वफादर और भरोसेमंद चौकीदार माना जाता है.
यूपी के बाराबंकी में जहां पर कुत्ते को लेकर हुए विवाद में एक महिला को उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर गोली मार दी, लेकिन गोली उसके पालतू कुत्ते को लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, पूरा मामला कुछ इस तरह से हैं कि बाराबंकी barabanki के विजयनगर इलाके में रहने वाली महिला कल्पना चतुर्वेदी अपने कुत्ते को टहलाने के लिए अक्सर निकलती थी.और वो जैसे ही कुत्ते को लेकर टहलने के लिए निकलती थी.वैसे ही अरविंद वर्मा उर्फ भुल्लन उसके साथ गालीगलौज करने लगता था.ये घटना 24 तारीख की है. जहां पर वो कुत्ते को टहलाने ले गई थी. जहां अपने दरवाजे पर खड़े अरविंद वर्मा ने बिना वजह गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए कुत्ता को टहलाने से मना किया. पीछे से कल्पना का भाई अभिषेक भी आ रहा था. इसी बीच आवेश में आकर आदमी ने घर से असलहा निकालकर गोली चला दी.जिसमें वो महिला तो बाल-बाल बच गई.लेकिन पीछे खड़े कुत्ते को गोली लग गई. गोली लगने से कुत्ते की तड़प-तड़पकर मौत हो गई.बता दें कि गोली चलाने वाला आदमी पेशे से अधिवक्ता है.

वहीं इस घटना के फौरन बाद महिला ने पुलिस को बुलाया और इस पूरे मामले की जानकारी दी.शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

यह भी पढे : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति की कार का एक्सीडेंट, आशीष को अस्पताल में भर्ती कराया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *