Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है ‘डंकी’-‘सलार’, इतने करोड़ का किया कारोबार…

0

सिनेमाघर इस वक्त एक या दो नहीं, बल्कि पूरी चार बड़ी फिल्मों से गुलजार हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर अभी तक मजबूती से टिकी हुई है। सलार’ इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

News jungal desk: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर आई फिल्मों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है। सिनेमाघर इस वक्त एक या दो नहीं, बल्कि पूरी चार बड़ी फिल्मों से गुलजार हैं। इसी महीने रिलीज हुई रणबीर कपूर की ‘एनिमल‘ देखने दर्शक अभी तक रहे हैं। इसके साथ ही 21 दिसंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की डंकी और इसके एक दिन बाद रिलीज हुई की ‘सलार’ भी खूब पसंद की जा रही हैं

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डंकी‘ बॉक्स ऑफिस पर अभी तक मजबूती से टिकी हुई है। फिल्म के कदम 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तेजी से बढ़ रहे हैं। आपको बता दें कि ये शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई तीसरी फिल्म है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ‘डंकी’, फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ का मुकाबला अभी तक नहीं कर पा रही है। लेकिन, फिलहाल ठीकठाक कमाई तो कर ही रही है। आंकड़ों के मुताबिक नौवें दिन ‘डंकी’ ने 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 167.47 करोड़ हो गया है।

शाहरुख खान की ‘डंकी’ के एक दिन बाद यानी 22 दिसंबर को प्रभास की फिल्म ‘सलार‘ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। ओपनिंग डे से ही ये फिल्म धुआंधार कमाई कर रिकॉर्ड बना रही है। ‘सलार’ इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। देश के साथ-साथ विदेशों में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। आंकड़ों के मुताबिक ‘सलार’ ने आठवें दिन 10 करोड़ रुपये कमाए, फिल्म का टोटल कलेक्शन 318 करोड़ रुपये हो गया है।

Read also: करीना कपूर ने तब्बू और रानी मुखर्जी की जमकर की तारीफ, नए कलाकारों से की तुलना…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed