Dharmendra: #BoycottBollywood Trend को लेकर अपने फैंस से की यह खास अपील

0

आज कल सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood काफी ट्रेंड हो रहा है। हिंदी सिनेमा और उनके एक्टर्स पर लोगो के गुस्से का ही एक रुप है ये ट्रेंड। वही कुछ लोगो का कहना है की बॉलीवुड स्टार्स में घमंड आ गया है और वो अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझते।

न्यूज जंगल डेस्क: Dharmendra: आज कल सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood काफी ट्रेंड हो रहा है। हिंदी सिनेमा और उनके एक्टर्स पर लोगो के गुस्से का ही एक रुप है ये ट्रेंड। वही कुछ लोगो का कहना है की बॉलीवुड स्टार्स में घमंड आ गया है और वो अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझते। यहाँ तक की वह हिंदू धर्म का अपमान भी करते हैं। हिंदी फिल्मो माँ काम तो करते हैं, लेकिन हिंदी में बात करना पसंद नहीं करते है।

आपको बता दे की इससे लेकर धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे बॉबी देओल घमंड को लेकर बात करते नज़र आ रहे है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि उनके पापा कहते थे कि घमंड सर्दी-जुकाम से भी ज्यादा खतरनाक है। जैसे जुकाम होता है ना वैसे ही ये घमंड है। अगर सामने वाला में घमंड है तो आपका भी घमंड जग जायेगा। वही इस वीडियो के कैप्शन में धर्मेंद्र लिखते है की आप सभी को प्यार, आप सब विनम्र बने। इंसान बने। आइये अपनी प्यारी दुनिया को शांतिपूर्ण बनाएं।

इन फिल्मो में आएंगे नज़र
अगर बात करें धर्मेंद्र के आने वाली फिल्मो की तो वह जल्द ही करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आ सकते है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। वही जया बच्चन और शबाना आजमी ने भी अहम भूमिका निभाई है। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। इसके अलावा वो अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘अपने 2’ में भी दिखाई देंगे। जिसमे उनके दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल के साथ पोते करण देओल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरे, क्या सच में विजय देवराकोंडा और अनन्‍या पांडे ने कर ली है सगाई…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed