सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरे, क्या सच में विजय देवराकोंडा और अनन्‍या पांडे ने कर ली है सगाई…

0

विजय देवराकोंड और अनन्‍या पांडे की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है।

न्यूज जंगल डेस्क: विजय देवराकोंड और अनन्‍या पांडे की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। इस फोटो इन दोनों एक साथ विजय की माँ को भी देखा जा सकता है। इस फोटो में वो दोनों माथे पर टिका लगाए एक सोफे में बैठे है। साथ ही उन दोनों ने शॉल भी ओढ़ रखी है। इस वायरल फोटो पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है। यही नहीं लोगो ने इस पर बधाई देना भी शुरू कर दिया है।

आपको बता दें यह फोटो एक पूजा की है जो विजय देवराकोंडा की मां ने अपने घर पर रखी थी न की किसी सगाई की। यह पूजा उनकी माँ ने उनके स्वास्थ, सुरक्षा और फिल्म की सफलता के लिए रखी थी। जिस पूजा में वो दोनों भी शामिल हुए थे। इन फोटो को विजय ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था की इस पूरे महीने हम भारत के टूर पर रहे हैं। लोगों से बहुत प्यार मिला है जो भगवान के आशीर्वाद से कम नहीं है। लेकिन मम्मी को लगा हमें इस सुरक्षा धागे की भी जरूरत है तो, पूजा और कलावा हम सब के लिए। अब वो चैन से सो सकेंगी जब तक हम अपना प्रमोशनल टूर पूरा करेंगे।

वही इन फोटोज को अनन्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसपर अनन्या ने लिखा कि विजय की अम्मा का आशीर्वाद और लाइगर की सफलता के लिए की पूजा। धन्यवाद आंटी। आपको बता दें कि जगन्नाथ पुरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: एक बार फिर हालत गंभीर, डॉक्टरों ने उनके ब्रेन को बताया डेड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed