Delhi Gangrape: दरिंदगी से फिर सहमी राजधानी 4 दरिंदों ने महिला से किया गैंगरेप

साउथ ईस्ट जिला पुलिस के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक इस मामले की शिकायत मिलने के बाद कालिंदी कुंज थाना में मामला दर्ज करवा दिया गया है, लेकिन इस मामले में तफ्तीश का दायरा काफी बड़ा है, लिहाजा आरोप के मुताबिक उन आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

  News Jungal desk : साउथ ईस्ट दिल्ली जिला अंतर्गत कालिंदी कुंज थाना इलाके में एक विदेशी मूल की महिला का अपहरण करके उसके साथ सामूहिक तौर पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज हुआ है । ये मामला 23 फरवरी का है । और म्यांमार मूल की एक महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई और एक ऑटो चालक सहित उसके चार अन्य साथियों पर अपहरण करके दुष्कर्म करने का बेहद गंभीर आरोप लगा है । ।

पुलिस के द्वारा दर्ज एफआईआर के मुताबिक  सामूहिक दुष्कर्म की घटना रविवार की है और जब एक ऑटो चालक ने उस म्यांमार मूल की महिला को बहला -फुसलाकर अपने ऑटो में बैठाया और उसके बाद एक कपड़े को उसके नाक के सामने रख दिया था । जिससे महिला बेहोश हो गई थी होश आने के बाद पीड़िता ने अपने आप को एक कमरे में पाया था जहां वो ऑटो ड्राइवर सहित उसके चार अन्य साथी मौजूद थे । फिर उन चारों ने पूरी रात उसके साथ बारी -बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था ।

दर्ज शिकायत के मुताबिक दुष्कर्म करने के दौरान पीड़िता के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी भी दी गई. उस वक्त पीड़िता बेहद डर गई थी और बाद में उन आरोपियों ने पीड़िता को एक कार में बैठाकर एक सुनसान स्थान पर छोड़ दिया था । हालांकि, उसी दौरान दो अन्य सिख युवकों ने उस महिला को अकेले हालत में देखकर उसे अपने साथ लेकर गए थे और अपने घर में उसे भोजन कराया और जरूरी मदद भी करी ।

उन्हीं दोनों युवकों ने उस पीड़िता से उसके घर का पता पूछकर उसे वेस्ट दिल्ली स्थित विकासपुरी में उसके घर तक पहुंचाया है पीड़िता की उम्र करीब 21 साल है । जो अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ विकासपुरी इलाके में किराए के मकान में पिछले कुछ  समय से रह रही है । और पीड़िता के मुताबिक वह अपने पति के साथ दिल्ली आई हुई है क्योंकि पति का इलाज दिल्ली में ही चल रहा है ।

पुलिस की कई टीम इस मामले की सत्यता में जुटी: साउथ ईस्ट जिला पुलिस के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक इस मामले की शिकायत मिलने के बाद कालिंदी कुंज थाना में मामला दर्ज करवा दिया गया है. और इस मामले में तफ्तीश का दायरा काफी बड़ा है । और लिहाजा आरोप के मुताबिक उन आरोपियों की तलाश करी जा रही है और इसके साथ ही पीड़िता के द्वारा दर्ज बयान के आधार पर उन आरोपियों को तलाशने, क्राइम  लोकेशन की तलाश करने सहित अन्य फॉरेंसिक जांच के दौरान तमाम सबूतों को खंगालने के लिए हमारी टीम काम कर रही है ।

पुलिस अधिकारी ने बोला कि , ‘इस मामले में जिन दो मददगार युवकों का जिक्र है, उसका भी बयान लेने के साथ -साथ उस इलाके में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों और मुखबिरों के माध्यम से इस मामले की तह तक जाकर जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा और आरोपियों को अगले कुछ दिनों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस की टीम विस्तार से इस मामले की पड़ताल में जुट गई है ।

Read also : Umesh Pal शूटआउट केस में अतीक के करीबी बिरयानी वाले की बड़ी साजिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *