Umesh Pal शूटआउट केस में अतीक के करीबी बिरयानी वाले की बड़ी साजिश 

0

बता दें कि वर्ष 2005 में बसपा के तत्कालीन विधायक राजू पाल (Raju Pal Murder Case) की हत्या के मामले में अहम गवाह रहे उमेश पाल (Umesh Pal MUrder Case) और उसके गनर की पिछली 24 फरवरी को प्रयागराज में दिनदहाड़े बम और गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस केस में बिरयानी कनेक्शन सामने आया है, माफिया अतीक अहमद के करीबी बिरयानी शॉप संचालक नफीस अहमद की भूमिका संग्दिग्ध बताई जा रही है

News Jungal desk : प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल शूटआउट केस में बिरयानी कनेक्शन सामने आया है । और बाहुबली के पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी बिरयानी शॉप संचालक की भूमिका संदिग्ध हुई है । और पूरे वारदात में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल हुआ था वह बिरयानी शॉप संचालक नफीस अहमद की ही थी । हालांकि नफीस ने कुछ महीने पहले ही इसे रुखसार नाम की एक महिला को बेच दिया था । और नफीस सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के आंदोलन में धरने पर बैठी महिलाओं को बिरयानी बांटकर भी सुर्खियों में आया था ।

शहर के जीटीबी नगर इलाके की रहने वाली रुखसार नाम की महिला को क्रेटा कार बेची गई थी । और बिना नंबर की इस क्रेटा कार को पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद के घर के पास से बरामद किया था । और इंजन और चेचिस नंबर के आधार पर पुलिस ने कार मालिकों का पता लगा लिया है। और क्रेटा कार पकड़े जाने के बाद से बिरयानी शॉप संचालक नफीस फरार हो गया है ।

सिविल लाइंस इलाके में ईट ऑन के नाम से बिरयानी शॉप

संदिग्ध नफीस की बिरयानी शॉप सिविल लाइंस इलाके में ईट ऑन के नाम से चलती है । और एसटीएफ की टीम ने नफीस के घर और रेस्टोरेंट पर छापेमारी करी है । ओर जिस महिला को कार बेची गई थी वह भी फरार है । और नफीस और रुखसार के फरार होने की वजह से जांच एजेंसियों को इन पर शक और गहरा गया है ।

नफीस का अतीक अहमद गिरोह से पुराना कनेक्शन

बिरयानी रेस्टोरेंट संचालक नफीस का अतीक अहमद गिरोह से पुराना कनेक्शन है । और नफीस पहले अतीक अहमद की जमीन पर ही  बिरयानी शॉप का किचन चलता था . और सरकारी अमले ने 2020 में नफीस के किचन पर बुलडोजर चलाया था । 1 साल बाद उसके पुरानी रेस्टोरेंट पर भी बुलडोजर चल चुका है ।

Read also : दिल्ली में नही मिला मरीज को इलाज कानपुर के जच्चा बच्चा अस्पताल में हुआ सफल इलाज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed