Tejaswi Prakash: अब डायरेक्टर अधिक बोल्ड और यथार्थवादी कॉन्टेंट प्रस्तुत करने की कोशिश कर रहे हैं….

0

‘Big Boss 15’ से फेम पाने वाली एक्ट्रेस Tejaswi Prakash, मराठी सिनेमा में फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इस मौके पर उन्होंने एक इंटरव्यू में क्षेत्रीय सिनेमा के बारे में बात करते हुए कहा….

‘Big Boss 15’ से फेम पाने वाली एक्ट्रेस Tejaswi Prakash, मराठी सिनेमा में फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इस मौके पर उन्होंने एक इंटरव्यू में क्षेत्रीय सिनेमा के बारे में बात करते हुए कहा कि अब रीजनल सिनेमा में भी डायरेक्टर अधिक बोल्ड और रीयलिस्टिक कॉन्टेंट प्रस्तुत करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस पर तेजस्वी ने कहा, कि आज क्षेत्रीय सिनेमा का परिदृश्य पहले से काफी बदल गया है। निर्माता अधिक एक्सपेरिमेंटल हो गए हैं और अब वह कॉन्टेंट के मामले में साहसिक कदम उठा रहे हैं। मैं अपने फैंस के सामने फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ के जरिए अपनी पहली बड़ी परफॉर्मेंस पर प्रतिक्रिया जानने के लिए काफी उत्साहित हूं।

बता दे की टीवी इंडस्ट्री से अपनी पहचान बनाने वाली तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी 10 और बिग बॉस 15 जैसे रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं। इसके अलावा तेजस्वी ने करण कुन्द्रा के साथ शादी की बात पर कहा कि वह जल्दबाजी में शादी नहीं करना चाहतीं। वहीं फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ 4 नवंबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े: India Vs Pakistan: ‘जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी आपस में टकराते हैं, तब सारी दुनिया रुक जाती है’-द रॉक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed