इंटरनेट पर छाया ‘राधे श्याम’ से Prabhas का डैशिंग लुक, बर्थ डे पर रिलीज होगा टीजर

0

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : प्रभास साउथ (Prabhas) के वो सुपरस्टार है जिनकी हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर सेकेंडों में वायरल हो जाती है. इस वक्त न्यूज उनकी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम के सेट की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है. बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में प्रभास बहुत ही डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं.

प्रभास की तस्वीर हुई इंटरनेट पर वायरल

प्रभास की ये तस्वीर मनोबाला विजयबालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि डैशिंग प्रभास की #राधेश्याम (Radheshyam) से एक नई तस्वीर. इंटरनेट पर सामने आई लेटेस्ट तस्वीर में प्रभास सेमी-फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रहे है. तस्वीर में वो लाइट ब्लू पैंट को टी-शर्ट और मैचिंग जैकेट के साथ पेयर किया हुआ है और चश्मे के साथ वो एक सुपरबाइक के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फैंस प्रभास का ये लुक काफी पसंद कर रहे हैं.

बर्थडे पर रिलीज होगा राधेश्याम का टीजर

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीर उनके जन्मदिन पर रिलीज होने वाले राधे श्याम के टीजर की है. प्रभास स्टारर राधे श्याम का टीजर 23 अक्टूबर 11:16 बजे सोशल मीडिया पर रिलीज होगा. टीजर में मेकर्स प्रभास के किरदार विक्रम आदित्य की एक झलक दिखाने जा रहे हैं. फैंस इस टीजर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़े : करवाचौथ से पहले Yami Gautam पति Aditya Dhar संग पहुंचीं गोल्डन टेंपल

ये है फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म राधे श्याम यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड लव स्टोरी है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम में सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा और सत्यन शिवकुमार भी हैं. पूजा हेगड़े फिल्म में प्रभास की हीरोइन बनी हैं. राधेश्याम की शूटिंग पूरी हो चुकी है. ये फिल्म 14 जनवरी, 2022 को संक्रांति के दौरान रिलीज होने वाली है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *