करवाचौथ से पहले Yami Gautam पति Aditya Dhar संग पहुंचीं गोल्डन टेंपल

0

 न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) से इसी साल 4 जून को शादी की थी. यामी गौतम और आदित्य धर की शादी बहुत ही सिंपल तरीके से परिवार और फ्रेंड्स की उपस्थिति में हुई थी. शादी में यामी गौतम ने अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शादी के बाद यामी गौतम और आदित्य धर और एक या दो बार ही साथ नजर आए. अब इस कपल ही फोटो सामने आई है. यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर इन लेटेस्ट तस्वीरों को खुद शेयर किया है. फोटो में आदित्य धर और यामी गौतम दोनों ही पारंपरिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. यामी गौतम और आदित्य धर दोनों गोल्डन टेंपल पहुंचे हुए हैं. वहीं की ये तस्वीरें हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. यामी गौतम और आदित्य धर का ये पहला करवाचौथ होने वाला है जिसे लेकर ये कपल काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहा है. 

यामी का दिखा पारंपरिक अंदाज

फोटो में यामी गौतम सिर पर पल्लू लिए दिखाई दे रही हैं और माथे पर एक्ट्रेस ने लाल बिंदी लगा रखी है. बैकग्राउंड में गोल्डन टेंपल दिखाई दे रहा है. यामी ने अपने इन खूबसूरत पलों की महज दो तस्वीरें ही शेयर की हैं. फोटो को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है-एक ओंकार. कुछ ही देर में यामी की इन तस्वीरों को दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़े : Dybbuk से हॉरर के जॉनर में वापसी कर रहे हैं Emraan Hashmi
शादी के बाद पहली बार यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर पति संग फोटो शेयर की है. शादी के बाद यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर सिर्फ अपनी सिंगल फोटोज या फिर अपने वर्क रिलेटेड ही तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें यामी गौतम ने आदित्य धर के संग हिमाचल के मंडी में शादी की थी. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *