Fake IAS Officer Arrest: फर्जी आईएएस अधिकारी बनकर लोगों को ठगते थे दपंती, हुए गिरफ्तार…

0

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 7 अगस्त को भी सदर पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया, जिन्होंने खुद को शीर्ष सिविल सेवकों के रूप में पेश कर नौकरी व अन्य लाभ का वादा कर लोगों को ठगा है ।

News jungal desk: खुद को आईएएस अधिकारी बताकर लोगों से ठगी करने वाली महिला को पुलिस ने उसके एक साथी के साथ बडगाम में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जिले के निवासी गुलाम हसन ने शिकायत दी थी कि आरोपियों ने उसके बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 6.5 लाख रुपये की ठगी की है। 

आरोपी महिला की पहचान आयुष कौल व उसके साथी बुरहान बशीर निवासी नुंद ऋषि कॉलोनी के रूप में की गई है। जिसके बाद बडगाम थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महिला को इससे पहले भी ऐसे ही मामले में सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल अभी वह बेल पर रिहा चल रही थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 7 अगस्त को भी सदर पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया, जिन्होंने खुद को शीर्ष सिविल सेवकों के रूप में पेश कर नौकरी व अन्य लाभ का वादा कर लोगों को ठगा है । आरोपियों की पहचान मनमोहन गंजू और आयुष कौल गंजू निवासी बागात के रूप में की गई है।

दंपति ने नौकरी/स्थानांतरण का वादा कर कई लोगों से लाखों रुपये ठगे हैं। मनमोहन गंजू एक निलंबित पुलिसकर्मी है। उसके पास से फर्जी स्थानांतरण और नियुक्ति आदेशों वाले लैपटॉप, मोबाइल, नकदी, आभूषण और अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई थीं।

Read also:  लखनऊ में तेजी से पांव पसार रहा डेंगू , बरतें ये सावधानियां,करें बचाव ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed