Fatehpur Crime: जमीन पर कब्जे को लेकर हुआ विवाद, युवक ने दुकानदार पर किया चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरार…

थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि अभी तक घायल की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी की तलाश की जा रही है तथा घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

News jungal desk: फतेहपुर जिले के चौडगरा कस्बे में पुराने जमीनी विवाद को लेकर युवक ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी मौके से फरार है। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के हरसिंहपुर गांव निवासी रामनरेश सिंह गांव में चाय-समोसा की दुकान रखें है।

रामनरेश के अनुसार शुक्रवार भोर पहर करीब 2 बजे आरोपी शिवम उर्फ सोनू जैक मांगने के बहाने घर आया। दरवाजा खोलते ही उसने चाकू से हमला कर दिया। चिल्लाने पर परिजन और पड़ोसी एकत्रित हो गए, लेकिन तब तक शिवम मौके से भाग निकला। घायलावस्था में परिजन चौकी ले गए, जहां से सीएचसी बिंदकी में भर्ती कराया।
यहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने सदर रेफर कर दिया। रामनरेश सिंह ने बताया कि आरोपी अपने मामा के यहां रहता है और मैंने आरोपी के मामा से जमीन खरीदी थी। उसी जमीन में आरोपी की मां हिस्से के लिए कोर्ट में मुकदमा लड़ रहीं हैं। घायल अराजनैतिक किसान यूनियन का सदस्य है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि अभी तक घायल की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी की तलाश की जा रही है। जमीनी विवाद में घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। जांच कर अग्रिम कार्रवाई भी की जाएगी।

Read also: पती की नशेबाजी से परेशान पत्नी नाराज होकर चली गई मायके, पति ने फंदा लगाकर दी जान…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *