Cirkus Box Office Collection Day 1:रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, यहां जाने कलेक्शन

Ranveer Singh Cirkus Box Office Collection Day 1 : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। लेकिन क्रिसमस 2022 के दौरान फेस्टिव सीजन में रिलीज हुई फिल्म को पहले दिन कुछ खास फायदा नहीं मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसतन कमाई की है।

न्यूज जंगल डेस्क :- मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) शुक्रवार, 23 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है, हालांकि रिलीज के बाद फिल्म Film कोई खास कमाल नहीं कर पा रही है,दरअसल बता दें कि वहीं इस फिल्म के गाने और पोस्टर the posters को फैंस ने खुब पसंद किया लेकिन फिल्म को फैंस की ओर से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है, आईए अब इसके फस्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Box office collection पर एक नजर डालते हैं?

Cirkus Box Office Collection Day 1..

बता दें कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Box office collection पर एक नजर डाले तो इसने अपने ओपनिंग opening डे पर अच्छी कमाई की है,फिल्म 7.5 करोड़ रुपए का बिजनेस Business करने में सफल रही है, हालांकि ये लगातार ऐसे ही कमाई कर पाती है, या नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा? लेकिन फिल्म Film को नेगेटिव रिस्पांस मिलने के बाद भी इसने अच्छी शुरूआत की है?

https://www.instagram.com/p/ClaZfR3o-iz/?utm_source=ig_web_copy_link

तरण आदर्श ने दिए इतने रेटिंग ,फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर Twitter पर रणवीर सिंह Ranveer Singh के इस फिल्म को 5 में से सिर्फ 2 स्टार दिए हैं, जो कि मेकर्स Makers के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है?

ये भी पढ़ें:फिल्म ‘कुत्ते’ जल्द ही थिएटर में रिलीज होने वाली है,और हर किरदार के दिखे अलग रंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *