एनडीए बैठक में शामिल होंगे चिराग पासवान, जे पी नड्डा ने पत्र लिख कर भेजा आमंत्रण

 लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गोलबंदी की कवायद जारी है और ऐसे में एक ओर भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए खेमा तो दूसरी ओर कांग्रेस की अगुवाई वाला पीडीए खेमा गोलबंदी में जुटा हुआ है । और इसी क्रम में 18 जुलाई को नई दिल्ली में एनडीए तो इसी दिन बेंगलुरु में पीडीए में शामिल दलों के नेताओं की बैठक होने जा रही है . और इसी सिलसिले में लोजपा (आर) के प्रमुख चिराग पासवान को एनडीए मीटिंग में शामिल होने का बुलावा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भेजा है

News jungal desk :   आगामी 18 जुलाई को एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक दिल्ली में होने वाली है और इस बैठक से पहले चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो सकते हैं । और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बैठक में शामिल होने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान को आमंत्रित किया है । और उन्होंने एक पत्र के माध्यम से चिराग पासवान को इस बैठक में शामिल होने का बुलावा भेजा है ।

आप को बता दें कि इस बैठक में एनडीए के घटक दल ही शामिल होंगे यानी साफ है कि बीजेपी चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा मान रही है । और यही वजह है कि चिराग पासवान को बैठक में बुलाया गया है । और वहीं, इससे पहले शुक्रवार देर रात केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और चिराग पासवान की एक बार फिर से मुलाकात हुई है ।

बता दें कि इससे पहले भी जब 9 जुलाई को पटना में चिराग पासवान अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक कर रहे थे, उस दिन भी नित्यानंद राय उनके आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान बैठक से पहले लगभग 40 मिनट की बातचीत दोनों के बीच हुई थी, जिससे साफ हो गया था कि चिराग पासवान जल्द है एनडीए में शामिल होंगे ।

बता दें कि चिराग पासवान की बीजेपी के नेताओं के साथ नजदीकी साफ देखी जा रही है. हालांकि, चिराग पासवान ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है. न उन्होंने इनकार किया है कि वह मंत्री बनने वाले हैं और न ही इकरार किया है. चिराग पासवान ने सिर्फ इतना कहा कि बातचीत चल रही है, लेकिन जब तक पूरी तरीके से तस्वीर साफ नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी ।

Read also : UP में अगले महीने 1.44 लाख लोगों को मिलेगा घर, योगी आदित्यनाथ की पहल पर मिली PM आवास की मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *