Deoria News: पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या, घर के पीछे दफनाया शव, तीन दिन बाद हुआ खुलासा…

0

थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके शव को उसके घर से पीछे से गड्ढे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया गया।

News jungal desk: देवरिया जनपद के मईल थाना क्षेत्र के नरसिंहडाढ़ गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को अपने घर के पीछे छिपाने के लिए गड्ढा खोल कर उसे दफन कर दिया था।

गांव वालों की सूचना पर उसके मायके से पहुंचे उसके भाई के तहरीर पर पुलिस ने छानबीन कर तीसरे दिन शव को शुक्रवार की 12 बजे रात को बरामद कर लिया । जिसके बाद अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया।

नरसिहडाढ़ निवासी इंद्रपाल सिंह का शादी 2006 में भलुवनी थाना क्षेत्र के पिपरा पुरन में अनीता देवी के साथ हुई थी । शादी के बाद दोनों पति-पत्नी एक साथ खुशी से रहते थे। लगभग पांच साल पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे। उसकी पत्नी अनीता देवी उसके पुरानी मकान में अकेले रहकर अपना जीविका चलाती थी। उसका पति इंद्रपाल सिंह अरुणाचल प्रदेश में रहकर नौकरी करता था। और वह 11 नवंबर को घर आया था।

पुलिस के अनुसार, इंद्रपाल ने अपने पत्नी को अपने नए घर पर 16 नवंबर को रात में बुलाया। सोते समय उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर उसके शव को छिपाने के लिए अपने घर के पीछे गड्ढा खोलकर दफन कर दिया। दो दिन से गांव वालों ने उस महिला को नहीं देखा तो आपस में हत्या की आशंका जताने लगे।

उसके बाद गांव वालों ने उसके मायके में शुक्रवार को खबर दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके शव को उसके घर से पीछे से गड्ढे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया गया।

Read also:  फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने की प्रेंस कॉन्फ्रेंस, रोहित और विराट के लिए बनाया खास प्लान…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *