चंदा भी कानून को ताक पर रख आ गई थी भारत, जा रही थी SRK और सलमान से मिलने मुंबई…

चंदा के मामले में ये हैरत की बात थी कि उन्होंने बिना डॉक्यूमेंट के ही सीधे पाक से भारत में एंट्री ले ली थी।

News jungal desk: सीमा हैदर का मामला इन दिनों खूब चर्चा हैं। Pakistan की ये महिला अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते गैरकानूनी तरीके से भारत आई और Noida में अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। सीमा का कहना है कि वह नोएडा के रहने वाले सचिन से ऑनलाइन PUBG गेमिंग के दौरान प्यार करने लगी और उसी की चाह में India आ गई।

पाकिस्तान महिला का इस तरह बॉर्डर पार करने का ये पहला मामला नहीं है। दरअसल आपको बता दें सीमा हैदर से पहले चंदा खान नाम की एक लड़की ने भी भारत में गैरकानूनी ढंग से एंट्री की थी। साल 2015 में Pakistan की महिला चंदा खान उर्फ फौजिया दोनों देशों के बीच 2019 से पहले चलने वाली समझौता एक्सप्रेस में बैठकर भारत आ गई थी। इस ट्रेन में सुरक्षा के काफी सख्त बंदोबस्त रहते थे।

इसके बावजूद चंदा बिना वीजा और Passport के ही समझौता एक्सप्रेस पर भारत में आई। यहां आने के बाद भी उसने पंजाब में 100 किलोमीटर से अधिक की यात्रा की।

चंदा खान को जालंधर में जब पुलिस ने हिरासत में लिया तो पता चला कि वह समझौता एक्सप्रेस के अटारी बॉर्डर पार करते हुए आई है। उसके पास वीजा और पासपोर्ट तो दूर टिकट भी नहीं था। चंदा ने पुलिस से कहा था कि उसे किसी भी कीमत पर फिल्म स्टार Shahrukh Khan और Salman Khan से मिलना है। इन दोनों स्टार को देखने के लिए वह मुंबई जा रही है। इसके बाद अमजेर दरगाह जाएगी और फिर अपने देश लौट जाएगी। कोई दस्तावेज ना होने की वजह से पुलिस ने चंदा को इसकी इजजात नहीं देते हुए कस्टडी में ले लिया था।

Read also: INDIA के नाम से जाना जाएगा विपक्षी गठबंधन, मुंबई में होगी अगली बैठक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *