विराट कोहली के बारे में सवाल पूछे जाने पर पत्रकार पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा

भारत क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय मैच में पूर्व कप्तान के 16 रन के स्कोर पर आउट होने के बाद एक बार फिर विराट कोहली के बचाव में छलांग लगा दी। कोहली ने वास्तव में अपनी पारी की शुरुआत अच्छी लय में करते हुए की, तीन कुरकुरी चौके लगाकर एक बार फिर से बाहर की गेंद पर कैच आउट हो गए। एक और कम स्कोर के साथ, एक पत्रकार ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित से कोहली के फॉर्म के बारे में पूछा, लेकिन इससे पहले कि वह अपना सवाल पूरा कर पाते, उन्हें भारत के कप्तान ने बीच में ही रोक दिया।

रोहित शर्मा ने पत्रकार को रोकते हुए कहा कि “विराट कोहली के बारे में बहुत चर्चा हो रही है, क्यों हो रही है यार? मुझे तो समझ में नहीं आता भाई। खैर, पूछिए?”

पत्रकार ने पूछा कि क्या कोहली जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को मंदी के दौर में अपने कोच, कप्तान और बाकी स्टाफ से आश्वासन की जरूरत है या फिर उसे अकेला छोड़ देना बेहतर है। प्रश्न पूरा होने के बाद, रोहित ने पिछले पीसी की तरह, कोहली पर अपनी, टीम और प्रबंधन के विश्वास को दोहराया, कहा कि विराट को चिंता करने या किसी भी चीज़ से डरने की ज़रूरत नहीं है।

यह भी पढ़े :-आज से 18 साल से ऊपर वालों को लगेगी बूस्टर डोज, सीएम योगी करेंगे अभियान का शुभारम्भ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *