Box Office Collection: ‘दृश्यम 2’ के सामने फीकी पड़ी ‘भेड़िया’, जाने कैसा रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn और एक्ट्रेस Tabu की मर्डर मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘Drishyam 2’ का क्रेज थमने का नाम ही नहीं ले रहै है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वही दूसरी ओर….

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn और एक्ट्रेस Tabu की मर्डर मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘Drishyam 2’ का क्रेज थमने का नाम ही नहीं ले रहै है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वही दूसरी ओर Varun Dhawan और Kriti Sanon की फिल्म ‘Bhediya’ के वीकेंड कलेक्शन की रिपोर्ट ने मेकर्स के चेहरे पर खुशी लाई थी जो सोमवार तक बरकरार नहीं रह पाई।

सिनेमाघरों में 25 नवंबर को रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन पहली बार वेयरवोल्फ के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को ‘दृश्यम 2’ के लिए एक बड़ी चुनौती माना जा रहा था, लेकिन ‘दृश्यम 2’ इस फिल्म के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। बता दे कि दृश्यम 2 ने 15.38 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ शानदार ओपनिंग की थी जो लगभग हर दिन बढ़ती ही जा रही है। सोमवार को वीक डेज होने के बावजूद फिल्म बढ़िया की कमाई करने में सफल रही। वही मंडे को फिल्म ने लगभग 6 करोड़ की कमाई की। इस तरह 11 दिन में ‘दृश्यम 2’ ने कुल 149.90 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

मंडे को नहीं चला ‘भेड़िया’ का जादू
धीमी शुरुआत के बाद वीकेंड में फिल्म ‘भेड़िया’ ठीक-ठाक कमाई करने मे सफल रही, लेकिन मंडे को ‘भेड़िया’ ने निराश किया। ऐसा माना जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’‘दृश्यम 2’ को टक्कर देने वाली फिल्म होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चौथे दिन फिल्म ‘भेड़िया’ ने 3.85 करोड़ की कमाई की। इस तरह मंडे तक फिल्म का कुल कलेक्शन 32.40 करोड़ रुपए ही हुआ है।

वीकडेज में टिकट हुए सस्ते
वीक डेज पर फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘दृश्यम 2’ दोनों ही फिल्मों के टिकट के दामों में कमी की गई है। शानदार VFX से सजी वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म मेकिंग में 60 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। वहीं अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना जैसे सितारों से सजी फिल्म दृष्यम 2 साल 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है। जिसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स इस फिल्म की तीसरी किश्त को भी लेकर उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: थाईलैंड के एक बौद्ध मंदिर में छापेमारी, नशे में धुत्त मिले सभी पुजारी….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *