लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

कोचिंग सिटी कोटा में फिर एक युवक को पीट-पीटकर मार दिया गया. हत्या की यह वारदात रविवार देर रात को कुन्हाड़ी थाना इलाके में हुई थी

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : कोचिंग सिटी कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में रविवार रात को दो पक्षों में खूनी संघर्ष एक युवक की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. दूसरे पक्ष के एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है. हत्या की इस वारदात के बाद तनाव फैलने की आशंका से पुलिस को अतिरिक्त पुलिस बल मंगाना पड़ा. बाद में अस्पताल की मोर्चरी में भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है . लेकिन सुबह तक मामला शांत रहा है . पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. और प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि विवाद लड़की से छेड़छाड़ को लेकर हुआ है

पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह राठौड़ ने बताया कि कुन्हाड़ी इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर रविवार देर रात को दो पक्षों में आपस में विवाद हो गया है उसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. और इस पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया. इसमें कुन्हाड़ी निवासी धनराज केवट की मौत हो गई थी . वहीं हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उसका फिलहाल इलाज चल रहा है.

हमलावरों का अभी तक नहीं लग पाया कोई सुराग
राठौड़ ने बताया कि बाद में पुलिस ने रात को ही धनराज केवट के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था. हंगामे की आशंका को देखते हुये अस्पताल की मोर्चरी के बाहर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया था. मृतक धनराज के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई गई है. वह आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिशें दी रही है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर भी लगाये कई आरोप
धनराज के परिजनों का आरोप है कि भैंरू और उसके साथियों ने धनराज की लाठी और सरियों से पीट कर हत्या कर दी. है वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए हैं. बहरहाल पुलिस पूरे मामले गहनता से जांच कर रही है. और इलाके में शांति बनी हुई. उल्लेखनीय है कि कोटा में आये दिन आपराधिक मामलों को लेकर कभी कहीं तो कभी कहीं तनाव के हालात बनते रहते हैं. और पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद कोटा में छोटी-मोटी बातों पर होने वाली चाकूबाजी की घटनाओं पर भी अंकुश नहीं लग पाया है.

यह भी पढ़ेट्विन टावर : अवैध निर्माण के जरिए संपत्ति बनाने वालों के लिए सबक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *