Black Panther Wakanda Forever: फिल्म का ट्रेलर आउट, 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Black Panther: ‘वकंडा फॉरएवर’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म फैन्स को इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार है जो अब ख़त्म होने वाला है।

Black Panther: ‘वकंडा फॉरएवर’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म फैन्स को इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार है जो अब ख़त्म होने वाला है। इस फिल्म के ट्रेलर में भरपूर एक्शन की झलक मिल रही है। इसके साथ ही पुराने ब्लैक पेंथर यानी चेडविक बोसमेन के निधन के बाद वकांडा की राजनीति और रणनीति की गहराई भी झलक रही है। यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

तुचाला के बिना संघर्षरत दिखा वकांडा
फिल्म में तुचाला के गैरमौजूदगी में वकांडा संघर्ष करता नजर आ रहा है। इस पार्ट में Tenoch Huerta’s Namor विलेन की भूमिका निभा रहे है। वही इस ट्रेलर में विलेन काफी पावरफुल दिख रहा है। इसी के साथ ट्रेलर में वॉइस ओवर चल रहा है, जिसमें कहानी की झलकियां दिखाई गईं हैं। इसमें कहा गया है कि ‘जिनका दिल टूटा होता है वही सबसे अच्छे लीडर साबित होते हैं’। इसके बाद शूरी को अपने भाई को याद करते हुए दिखाया जाता है।

जबरदस्त रोल में दिखे Michaela Coel
आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में यूनाइटेड किंगडम के उभरते कलाकार Michaela Coel भी नजर आ रहे हैं। वही उनका रोल काफी जबरदस्त होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा Michaela Coel की हाल ही में उनकी एक सीरीज को लेकर काफी सराहना की गई थी। अब फिल्म के मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ेAkshay Kumar: सुपरहिट फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे एक्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *