अमेठी का दिव्यांग अयाज बीमार मुलायम को देखने पहुंचा मेदांता

0

समाजवादी पार्टी समर्थक और मुलायम सिंह को गरीबों का मसीहा बताया। उसने कहा कि अमेठी में नेताजी के जल्द स्वस्थ होने के लिए लोग मस्जिदों में दुआएं कर रहे हैं. बता दें कि मुलायम सिंह के समर्थक उनके सेहत को लेकर चिंतित हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज होने की कामना कर रहे हैं ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : सांस लेने की दिक्कत और किडनी में इन्फेक्शन की वजह से गुरुग्राम के मेदांता में एडमिट समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना पूरा प्रदेश करी जा रही है । इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के नेताओं और समर्थक लगातार मेदांता अस्पताल भी पहुंच रहे हैं । और ऐसा ही एक समर्थक अमेठी से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल मुलायम सिंह यादव को देखने लिए पहुंचा । दिव्यांग अयाज रिक्शे और बस से सफर कर गुरुग्राम पहुंचा था । अयाज ने खुद को समाजवादी पार्टी समर्थक और मुलायम सिंह को गरीबों का मसीहा बताया है। उसने कहा कि अमेठी में नेताजी के जल्द स्वस्थ होने के लिए लोग मस्जिदों में दुआएं करने में लगे हैं । आपको बता दें कि मुलायम सिंह के समर्थक उनके सेहत को लेकर चिंतित हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज होने की कामना कर रहे हैं ।

मैं देखने आया हूं, मुलाकात नहीं होगी तो इंतजार करूंगा
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं । और  उनको देखने वालों का मेदांता में लगातार तांता लगा हुआ है । लेकिन डॉक्टरों ने क्रिटिकल केयर यूनिट में आमजन के मिलने पर पाबंदी लगा रखी है । लिहाजा सपा प्रमुख से सिर्फ परिवार के सदस्य ही मिलने जा पा रहे हैं । इसी क्रम में नेताजी की बीमारी की खबर सुनकर अमेठी निवासी आयज मेदांता पहुंचा है । वह बस, रिक्शा और ऑटो से सफर करते हुए अमेठी से गुरुग्राम आया है । यहां नेताजी को देखने के लिए मेदांता में एंट्री किया, लेकिन उसकी मुलाकात नेताजी से नहीं हो पाई और इस दौरान उसने कहा कि वह नेताजी से बेहद लगाव रखता है । नेताजी सड़क से लेकर संसद तक पहुंचे। वह गरीबों के मसीहा हैं । मैं उनके स्वास्थ्य को लेकर दुआएं कर रहा हूं । उनसे मुलाकात न हो पाने का कोई मलाल नहीं है । लेकिन मैं उनके ठीक होने तक बाहर इंतजार करूंगा । उसने कहा मैं दुआ कर रहा हूं, कि नेताजी को ऊपर वाला 10 से 20 साल और उम्र दे अभी ।

मुलायम सिंह की हालत स्थिर
शनिवार शाम को मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था और डॉक्टरों की टीम उनकी लगातार निगरानी में लगी है । फिलहाल जो जानकारी मिल रही है उनके सेहत में कोई सुधार नहीं है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. मुलायम सिंह यादव को क्रिटिकल केयर यूनिट में एक्सपर्ट डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. फिलहाल किडनी में गंभीर इन्फेक्शन की वजह से उन्हें लगातार वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है ।

ह भी पढ़े : CM योगी ने दुर्गा स्वरूपा 9 कुंवारी कन्याओं का विधि विधान से किया पूजन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed