कन्नौज में पोलिंग बूथ पर सपा नेता को बीजेपी समर्थकों ने गिरा- गिराकर पीटा

बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अर्चना पांडा का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है. सपा उम्‍मीदवार ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है. यह मामला यमुनापुरम स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल पर बनाए गए मतदान केंद्र का बताया जा रहा है।

News Jungal Desk : उत्‍तर प्रदेश नगर न‍िकाय चुनाव 2023 के दूसरे चरण के ल‍िए गुरुवार को 38 जिलों में वोट‍िंग चल रही है । और इसी दौरान कई ज‍िलों में फर्जी वोट‍िंग को लेकर कई वोटर्स को अरेस्‍ट क‍िया गया है । और वहीं कन्‍नौज में एक समाजवादी पार्टी के नेता को फर्जी वोट‍िंग को लेकर व‍िरोध करना महंगा पड़ गया है । बताया जा रहा है क‍ि भाजपा समर्थकों ने इस सपा नेता की प‍िटाई की है । और वहीं बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अर्चना पांडा ने आरोप लगाया है क‍ि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ अभद्रता करी है । इसके बाद सपा उम्‍मीदवार का रोते हुए एक वीड‍ियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है । बताया जा रहा है क‍ि यह मामला यमुनापुरम स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल पर बनाए गए मतदान केंद का है । और उधर, अयोध्या नगर निगम के सपा मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे दीपू ने पुलिस प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है । मतदान केंद्र पहुंचे सपा प्रत्याशी आशीष दीपू पांडे के सिर से लाल टोपी उतरवाई गई और लाल गमछा भी उतरवाया गया. टोपी गमछा उतारने के बाद ही मतदान केंद्र में उन्‍हें एंट्री म‍िली है ।

कन्नौज में भाजपा समर्थकों की खुली गुंडई का मामला सामने आया है । और पोलिंग बूथ पर सपा नेता को ग‍िरा-गिराकर पीटा गया. बताया जा रहा है क‍ि भाजपा समर्थक पुलिस के सामने सपा नेता को पीटते रहे जि‍स नेता की प‍िटाई हुई है वह सपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अजीम सिद्दीकी है । और वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि सपा नेता को जमीन पर गिराकर प‍िटाई करी गई है । कई सारे लोग उन्‍हें जमीन पर ग‍िराकर लातें मार रहे हैं और वह अपनी जान बचाने के ल‍िए पुल‍िस की तरफ जाते हुए द‍िख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह मामला गुरसहायगंज के सरोजनी देवी आर्य इंटर कालेज बूथ का है. बताया जा रहा है क‍ि सपा नेता फर्जी वोट डालने को लेकर विरोध कर रहा थे ।

बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अर्चना पांडा का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है । और सपा उम्‍मीदवार ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है और यह मामला यमुनापुरम स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल पर बनाए गए मतदान केंद्र का बताया जा रहा है । बुलंदशहर की समाजवादी पार्टी से नगर पालिका अध्यक्ष पद उम्‍मीदवार हैं प्रत्याशी अर्चना पाड़ा. प्रत्याशी अर्चना पाड़ा फूट-फूटकर रोती नजर आई रही है और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

वहीं अयोध्या नगर निगम के सपा मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे दीपू ने पुलिस प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप लगाया है. बताया जा रहा है क‍ि सपा प्रत्याशी आशीष दीपू पांडे जब मतदान केन्‍द्र पहुंचे तो उनके सिर से लाल टोपी और लाल गमछा भी उतरवाया गया है । टोपी गमछा उतारने के बाद ही उन्‍हें मतदान केंद्र में प्रवेश मिला. सपा मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे दीपू ईवीएम में गड़बड़ी की सूचना के बाद राजकरण इंटर कॉलेज मतदान केंद्र पहुंचे थे.आशीष पांडे ने भाजपा पर आरोप लगाया और कहा क‍ि कहा भाजपा के कार्यकर्ता भगवा पहन कर घूम रहे है और हमारी लाल टोपी गमछा उतरवा दी गई. उन्‍हें कहा गया क‍ि टोपी व गमछा पहन कर प्रचार कर रहे हैं.

मेरठ में सपा विधायक अतुल प्रधान का आरोप है क‍ि सत्ताधारी नेताओं के इशारे पर फर्जी वोटिंग हो रही है. उन्‍होंने फतेहउल्लापुर के 3 बूथों पर फर्जी मतदान का आरोप लगाया है. चौकी प्रभारी पर फर्जी मतदान का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा है क‍ि वार्ड 55 के बूथ 661,662,672 पर फर्जी मतदान हुआ है. चौकी इंचार्ज नीरज बघेल पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप भी लगाया है. सपा विधायक अतुल प्रधान ने ट्विटर पर चुनाव आयोग से शिकायत की है ।

Read also : Google Photos में दिखेगा AI का ‘करिश्मा’,ये नया फीचर करेगा मदद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *